राजस्थान ने एक स्वर्ण सहित चार पदक जीतकर मारी बाजी

राजस्थान के लिए मलखंभ में रोहित और माधवी ने जीते रजत

राजस्थान ने एक स्वर्ण सहित चार पदक जीतकर मारी बाजी

राजस्थान का खेलो इंडिया यूथ गेम्स में रविवार को भी पदक जीतने का सिलसिला जारी रहा। राजस्थान ने एक स्वर्ण और तीन रजत पदक जीते। इसके साथ ही प्रदेश के दो मुक्केबाजी भी फाइनल में । राजस्थान के कपीश सिंह ने लड़कों के रिकर्व तीरंदाजी मुकाबले का स्वर्ण पदक व अजय कुमार नागरवाल ने रजत पदक जीता

जयपुर। राजस्थान का खेलो इंडिया यूथ गेम्स में रविवार को भी पदक जीतने का सिलसिला जारी रहा। राजस्थान ने एक स्वर्ण  और तीन रजत पदक जीते। इसके साथ ही प्रदेश के दो मुक्केबाजी भी फाइनल में पहुंच गए।  राजस्थान के कपीश सिंह ने लड़कों के रिकर्व तीरंदाजी मुकाबले का स्वर्ण पदक व अजय कुमार नागरवाल ने रजत पदक जीता। मलखंभ में राजस्थान के लिए रोहित और माधवी ने रजत पदक जीते।

फाइनल में अजय को 7-3 से हराया
गुलाबी नगर के कपीश सिंह ने फाइनल में राजस्थान के ही अजय कुमार नागरवाल को 7-3 से पराजित किया। अजय को रजत पदक से संतोष करना पड़ा। पश्चिम बंगाल के जैयुल सरकार ने कांस्य पदक जीता। इससे पूर्व कपीश ने सेमीफाइनल में पश्चिम बंगाल के शोभित मंडल को 6-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

रोहित और माधवी ने जीते रजत पदक
राजस्थान के खिलाड़ियों ने मलखंभ स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुए दो रजत पदक अपने नाम किए।  बालक वर्ग में रोहित और बालिका वर्ग में माधवी ने उपविजेता रहते हुए रजत पदक जीते। खेलो इंडिया के चीफ डे मिशन रणविजय सिंह चंपावत के अनुसार मुक्केबाजी में कल्पना (57 से 60 किग्रा) और ईशा गुर्जर (60 से 63 किग्रा) फाइनल में पहुंच गई। फाइनल मुकाबले सोमवार को खेले जाएंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

मतदान जरूर करे, एक वोट भी करता है जीत-हार का फैसला मतदान जरूर करे, एक वोट भी करता है जीत-हार का फैसला
मिजोरम विधानसभा चुनाव में तुइवावल (एसटी) सीट पर मिजोरम नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) के लालछंदमा राल्ते ने कांग्रेस विधायक आरएल पियानमाविया...
पिछले वर्ष के मुकाबले दोगुने स्टूडेंट्स टेस्ट पेपर देंगे
भारत में लोकसभा चुनाव, कनाडा के नागरिक रहे अधिक सतर्क : ट्रूडो
युवा चेहरों ने बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस की परेशनी, निर्दलीय प्रत्याशी भी दे रहे चुनौती
चुनाव का पहला चरण : 16.63 करोड़ मतदाता करेंगे 1605 प्रत्याशी के भविष्य का फैसला 
लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान
Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी