सोनिया-राहुल को ईडी का नोटिस: पीसीसी ने पैदल मार्च कर दिया ईडी ऑफिस पर धरना

झूठे केस में भेजा नोटिस, कार्यकर्ता नहीं जगा तो इतिहास माफ नहीं करेगा: डोटासरा

सोनिया-राहुल को ईडी का नोटिस: पीसीसी ने पैदल मार्च कर दिया ईडी ऑफिस पर धरना

जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के नोटिस पर देशभर में सियासत गरमा गई। कांग्रेस ने दिल्ली सहित सभी राज्यों में पार्टी मुख्यालय से ईडी कार्यालयों तक पैदल मार्च निकाला। राजधानी जयपुर में भी प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने मुख्यालय से अंबेडकर भवन स्थित ईडी कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला। ईडी कार्यालय के बाहर दिए धरने प्रदर्शन में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश के कई मंत्री, विधायक, कांग्रेस पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के नोटिस पर देशभर में सियासत गरमा गई। कांग्रेस ने दिल्ली सहित सभी राज्यों में पार्टी मुख्यालय से ईडी कार्यालयों तक पैदल मार्च निकाला। राजधानी जयपुर में भी प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने मुख्यालय से अंबेडकर भवन स्थित ईडी कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला। ईडी कार्यालय के बाहर दिए धरने प्रदर्शन में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश के कई मंत्री, विधायक, कांग्रेस पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। धरने में डोटासरा सहित सभी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला और ऐलान किया की राहुल गांधी से ईडी कार्यालय में पूछताछ खत्म होने तक वह धरने पर बैठे रहेंगे जरूरत पड़ी तो कार्यकर्ता सभी जेलों को भर देंगे। नेताओं ने मोदी सरकार पर मुद्दों से ध्यान भटकाने की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है। दिल्ली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया तो यहां का कार्यकर्ता भी गिरफ्तारी देकर जेल में जाने के लिए तैयार है। नेशनल हेराल्ड मामले में केंद्र सरकार राजनीतिक द्वेषता से राहुल गांधी जैसे सच्चे और ईमानदार नेता पर कार्यवाही कर रही है कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र की मोदी सरकार से डरने वाला नहीं है। केंद्र सरकार की ऊंची राजनीति का जवाब देने के लिए कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर संघर्ष करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके बाद राहुल गांधी के ईड़ी ऑफिस से बाहर निकलने का समाचार मिलने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने धरना समाप्त करने की घोषणा की।

झूठे केस में भेजा नोटिस, कार्यकर्ता नहीं जगा तो इतिहास माफ नहीं करेगा: डोटासरा
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जहां भाजपा की सरकारें हैं, वहां इनके लिए सब कुछ ठीक है। जहां इनकी सरकारें नहीं है वहां या तो सरकारें गिराओ या फिर हिंदू-मुस्लिम के नाम से दंगे करवाओ, ताकि इनको राजनीतिक रोटियां सेकने में आसानी हो सके। झूठे केस में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नोटिस भेज दिया। आज कांग्रेस का कार्यकर्ता नहीं जगा तो इतिहास माफ नहीं करेगा। क्या क्षेत्रीय दल इन लोगों को टक्कर दे सकते हैं ? केजरीवाल से लोगों को कुछ उम्मीदें जरूर थी, लेकिन उन्होंने जितने घुटने टेके उतना तो किसी ने नहीं टेके। कांग्रेस पार्टी अगर नहीं बची तो देश के लोगों का क्या होगा? ये कायर और डरपोक लोग हैं। उनमें साजिशें कूट-कूट कर भरी हुई है। इनमें हिम्मत नहीं है कि सतपाल मलिक के खिलाफ कार्यवाही कर दें। अब समय आ गया है कि अब उठ खड़ा होना होगा। हम बड़े-बड़े पद लेना चाहते हैं । अपनी मर्जी के अनुसार अधिकारी लगवाना चाहते हैं, लेकिन जब संघर्ष की बारी आती है, तो अकेले अपने दो-दो गनमैन के साथ गाड़ी में बैठकर आ जाते हैं। इस तरह देश नहीं बचेगा। हमारे नेता के ऊपर हमला हुआ है और आज भी हम हंसी-मजाक में इस कार्यक्रम को टाल देंगे तो कल हमारे गिरेबान पकड़कर हमें भी बेइज्जत करके जेलों में ठूंस दिया जाएगा। आरएसएस और भाजपा कोबरा सांप है । कोबरा सांप का डंसा हुआ आदमी बचता नहीं है। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में इनकी नाक कटी और ये नकटे लोग रिजल्ट्स से पहले ही यहां से चले गए। कांग्रेस के लोगों को जगना पड़ेगा। एकजुट होकर इन बेईमानों को सबक सिखाना पड़ेगा। जब तक राहुल गांधी बाहर आकर हम लोगों को संदेश नहीं देंगे । तब तक हम आज अपने घर जाने वाले नहीं हैं। यह हम सभी मंत्री-विधायकों पर भी लागू होता है।अगर राहुल गांधी को गिरफ्तार कर लिया तो 24 घंटे के अंदर प्रदेश की पूरी जेलों को भर देंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News