डोटासरा को बॉर्डर पर रोक हिरासत में लिया, ट्वीट कर साधा केंद्र पर निशाना

राहुल गांधी से पूछताछ मामले में दिल्ली पहुंचे डोटासरा

डोटासरा को बॉर्डर पर रोक हिरासत में लिया, ट्वीट कर साधा केंद्र पर निशाना

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मंगलवार सुबह राहुल गांधी से पूछताछ मामले में दिल्ली के लिए रवाना हुए। डोटासरा को राजस्थान बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने रोककर हिरासत में ले लिया।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मंगलवार सुबह राहुल गांधी से पूछताछ मामले में दिल्ली के लिए रवाना हुए। डोटासरा को राजस्थान बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने रोककर हिरासत में ले लिया। पुलिस उनको बसंतकुंज थाने ले गई।डोटासरा ने कहा कि रात से ही बॉर्डर पर उन्हें रोकने के लिए तैनात है। उनके आपत्ति जताने पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि आज के दिन आप आपातकाल ही समझें,किसी भी कीमत पर दिल्ली में प्रवेश नहीं करने देने के आदेश मिले है। डोटासरा ने कहा कि अपने निजी कार्य से आज दिल्ली जाने से पुलिस रोक रही है। मोदी सरकार के शासन में आम आदमी तो अपने अधिकारों को प्राप्त करने की सोच भी नहीं सकता।

अमित शाह बताएं, किस कानून के तहत हमें रोका: डोटासरा

Read More मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत

हिरासत में लिए जाने पर डोटासरा ने ट्वीट कर केन्द्र सरकार पर हमला बोला। डोटासरा ने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल जैसे हालात हैं, दिल्ली में प्रवेश से रोका जा रहा है। कांग्रेस की एकजुटता से घबराई तानाशाह सरकार ने हमें रोकने के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर रखी है। गृह मंत्री अमित शाह देश को बताएं कि किस क़ानून के तहत हमें रोका जा रहा है ?

Read More सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर की मृत्यु, RPS अंजलि सिंह घायल, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना

Post Comment

Comment List

Latest News