नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल से दूसरे दिन भी जारी ईडी की पूछताछ.. सीएम गहलोत भी राजधानी में डटे

हंगामा कर रहे नेताओं को हिरासत में लिया गया।

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल से दूसरे दिन भी जारी ईडी की पूछताछ.. सीएम गहलोत भी राजधानी में डटे

नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नेशनल हेराल्ड मामले में दूसरे दिन भी पूछताछ जारी है। ईडी ने इस मामले में मनी लांड्रिंग की आशंका जताई है।

नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नेशनल हेराल्ड मामले में मंगलवार को दूसरे दिन भी पूछताछ जारी है। ईडी ने इस मामले में मनी लांड्रिंग की आशंका जताई है।


इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी राजधानी दिल्ली में अपने नेता के समर्थन और पूछताछ के विरोध में डटे हुए हैं। इसके अलावा राज्य के कई नेता, कार्यकर्ता भी दिल्ली पहुंचे हैं। वहीं, पार्टी मुख्यालय में सेवादल कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। राहुल गांधी सुबह अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ करीब 10.30 बजे कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे। उन्होंने वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। बाद में सेवादल कार्यकर्ताओं के साथ भी थोड़ी देर के लिए बैठे।

इसके बाद राहुल गांधी ईडी ऑफिस के लिए कार से रवाना हुए। उनके साथ पार्टी नेता, कार्यकर्ता और सांसद भी रवाना हुए। जहां थोड़े दूर ही उन्हें रोक दिया गया। हंगामा कर रहे नेताओं को हिरासत में लिया गया। जिसमें अधीर रंजन चौधरी, रणदीप सुरजेवाला और युवक कांग्रेस अध्यक्ष वी श्रीनिवास जैसे नाम शामिल रहे। हिरासत में लिए गए नेताओं को राजधानी के विभिन्न हिस्सों में ले जाया गया।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News