लो-फ्लोर बस की चपेट में आने से युवक की मौत, चालक फरार

सीकर रोड नम्बर 6 पर हुआ हादसा

लो-फ्लोर बस की चपेट में आने से युवक की मौत, चालक फरार

विश्वकर्मा थाना इलाके में एक लो-फ्लोर बस की टक्कर से मंगलवार तड़के एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कांवटिया अस्पाल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौप दिया।

जयपुर विश्वकर्मा थाना इलाके में एक लो-फ्लोर बस की टक्कर से मंगलवार तड़के एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कांवटिया अस्पाल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक श्रीराम पूनिवाल (23) पथरेडी सरूण्ड कोटपुतली का रहने वाला था और यहां मुरलीपुरा में किराए के मकान में रहता था। वह विश्वकर्मा स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। पुलिस के अनुसार ड्यूटी पूरी करने के बाद वह बाइक से घर जा रहा था, तभी सी.के बिरला के पास आ रही लो-फ्लोर बस की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि श्री राम बाइक सहित लो-फ्लोर बस के नीचे आ गया। टक्कर के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ में शामिल लोगों ने उसे बाहर निकाला।

ब्रेक फेल होने से हादसा            

Read More ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए 

जानकारी के अनुसार लो फ्लोर से आये दिन हादसे होते रहते है। दो दिन पूर्व अजमेरी गेट पर ब्रेक फेल होने के कारण लो फ्लोर बस पेट्रोल पंप की दीवार से टकरा कर रुक गयी। इसी तरह आये दिन लो-फ्लोर के ब्रेक फेल होते रहते है और हादसों का अंदेशा रहता है। जेसीटीएसएल मेंटनेस के अभाव में इस काल के दूतों को सड़क पर उतार रहा है। जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। लो-फ्लोर बस से हर साल जयपुर में एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो रही है। जिस का मुख्य कारण चली बस का ब्रेक फेल होना, हैंड फ्री होना, चलती बस में आग लगना, चली बस का टायर खुल जाना सहित दर्जनों घटनाएं ऐसी हुई है।

Read More हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के पास 221 करोड़ रुपए की संपत्ति, ओवैसी से हैं मुकाबला

 

Read More अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें