गलत काम कर रहे आरएसएस विधारधारा वाले: धारीवाल

आरक्षण की मांग को लेकर धरने पर धारीवाल ने कहा कि आरक्षण की मांग उठाना सबका हक है

गलत काम कर रहे आरएसएस विधारधारा वाले: धारीवाल

आरएसएस विचारधारा से जुड़े कर्मचारियों के तबादलों पर नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने फिर दोहराया कि लंबे समय से एक ही जगह टिके ऐसे कर्मचारियों के तबादले होने चाहिए। धारीवाल का हाल ही में कैबिनेट बैठक में शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला से आरएसएस विचारधारा के लोगों के तबादलों पर विवाद हुआ था।

जयपुरआरएसएस विचारधारा से जुड़े कर्मचारियों के तबादलों पर नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने फिर दोहराया कि लंबे समय से एक ही जगह टिके ऐसे कर्मचारियों के तबादले होने चाहिए। धारीवाल का हाल ही में कैबिनेट बैठक में शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला से आरएसएस विचारधारा के लोगों के तबादलों पर विवाद हुआ था। पीसीसी मंत्री दरबार में जन सुनवाई के लिए पहुंचे धारीवाल ने कहा कि हम यह नहीं कह रहे कि उनको गिरफ्तार करो या उनको बर्खास्त करो आरएसएस विचारधारा के जो लोग लंबे समय से एक ही जगह जमे बैठे हैं, वह गलत काम कर रहे हैं। उनका वहां से तबादला किया जाए। नेशनल हाईवे 21 पर अलग से आरक्षण की मांग को लेकर धरने पर कहा कि आरक्षण की मांग उठाना सबका हक है। सरकार के पास जो भी प्रस्ताव आएगा उस पर विधिक रुप से परीक्षण कर फैसला लिया जाएगा। आंदोलनकारियों से वार्ता करने के प्रयास जारी है।

राहुल गांधी को ईडी का नोटिस मिलने के बाद राजस्थान कांग्रेस के नेताओं का दिल्ली कूच होने पर धारीवाल ने कहा कि इस मामले में कांग्रेस हर तरह की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं राहुल गांधी को गलत फंसाया जा रहा है। उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। कांग्रेस को दबाया जा रहा है। यह बर्दाश्त नहीं होगा। ईडी के छापों पर धारीवाल ने कहा कि सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग पहले भी होता रहा है वर्ष 1977 से 1980 के बीच भी नेताओं पर खूब छापेमारी की गई। इस बार भी इन एजेंसियों के माध्यम से कांग्रेस के नेताओं को दबाने का प्रयास किया जा रहा है केंद्र सरकार की इन कुनीतियों के विरोध में आम जनता भी विरोध करेगी।

Read More सोना और चांदी धड़ाम, चांदी 2000 रुपए सस्ती और सोना 1400 रुपए टूटा

Post Comment

Comment List

Latest News

अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह
नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड के अलास्का प्रमुख क्लिंट जॉनसन ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि जब डगलस डीसी-4...
बीकानेर शहर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष उस्मान गनी भाजपा से निष्कासित
पाकिस्तान में सैन्य अभियान में मारे गए 3 आतंकवादी, एक गिरफ्तार
Supreme Court ने ईवीएम-वीवीपैट पर चुनाव आयोग से मांगा स्पष्टीकरण
किंग में डॉन का किरदार निभाएंगे शाहरूख खान!
लोकसभा चुनाव के पहले फेज में वोटिंग करने में शहरों के मतदाता रहे आगे
हाड़ौती के दो धुरंधर, कल तक जो दोस्त थे, आज सबसे बड़े धुर विरोधी