नाबालिग से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज

परिजनों के उलाहना देने पर आरोपी ने परिजनों के साथ भी मारपीट की।

नाबालिग से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज

कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ गांव के ही एक आरोपी युवक ने छेड़छाड़ और मारपीट करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने पीड़िता को साथ लेकर स्थानीय पुलिस के समक्ष नामजद मामला दर्ज कराया है।

बाड़ी। कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ गांव के ही एक आरोपी युवक ने छेड़छाड़ और मारपीट करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने पीड़िता को साथ लेकर स्थानीय पुलिस के समक्ष नामजद मामला दर्ज कराया है। क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने नाबालिग लड़की से मारपीट की इतना ही नहीं। परिजनों के उलाहना देने पर आरोपी ने परिजनों के साथ भी मारपीट की। पीड़िता की मां ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि 12 जून को उनकी नाबालिग पुत्री घर से बाहर गांव में बर्फ वाले के पास बर्फ लेने गई थी। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले आरोपी ने घात लगाकर उनकी बेटी को पकड़ लिया और खेतों में ले जाने लगा और जब उनकी बेटी ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उनकी बेटी के साथ मारपीट कर दी। 

घटना की जानकारी नाबालिग लड़की ने घर पहुंच कर परिजनों को दी। परिजन नाबालिग पुत्री को साथ लेकर आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी सहित घर वालों ने फिर से उनके साथ मारपीट कर दी। मामले को लेकर नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने स्थानीय पुलिस के समक्ष आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ एवं मारपीट का मामला दर्ज कराया। बाड़ी कोतवाली थाना एसएचओ विजेंद्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़ित महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें पीड़िता ने बताया कि पीड़िता की पुत्री के साथ पड़ोसी गांव के ही जितेंद्र ने छेड़छाड़ की और गलत काम करने की नीयत से उसको पकड़ कर ले गया जो बड़ी मुश्किल से छूटकर भाग कर घर आई और पीड़िता को सारी घटना बताई। एसएचओ ने बताया कि इस मामले में पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित