भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक: पहुंचे केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक: पहुंचे केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बुधवार को बूंदी रोड स्थित होटल अग्रवाल रिसोर्ट में शुरू हुई। जिसमें कई केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल हुए । कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राष्ट्रीय महामंत्री वसुंधरा राजे जयपुर से सड़क मार्ग से कोटा पहुंची।

कोटा । भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बुधवार को बूंदी रोड स्थित होटल अग्रवाल रिसोर्ट में शुरू हुई। जिसमें कई केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल हुए । कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राष्ट्रीय महामंत्री वसुंधरा राजे जयपुर से सड़क मार्ग से कोटा पहुंची। बड़गांव में उनका पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल के नेतृत्व में स्वागत किया गया। कार्यसमिति की बैठक में उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी पहुंचे लेकिन समिति के सदस्यों को ही अंदर प्रवेश दिया गया बाकी पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ,गुंजल व पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष प्रह्लाद पवार समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकतार्ओं को बैठक में प्रवेश नहीं दिया गया ।

बैठक में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ,अर्जुन राम मेघवाल, कैलाश चौधरी राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया , विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया , विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, पूर्व मंत्री राज्यवर्धन सिंह, श्रीचंद कृपलानी ,वासुदेव देवनानी ,अनीता बघेल समेत कई अन्य पूर्व मंत्री व प्रदेश कार्यसमिति के करीब 300 सदस्य शामिल हुए। राज्यसभा से नवनिर्वाचित सांसद घनश्याम तिवारी , साथ ही प्रदेश के संगठन के कई पदाधिकारी भी बैठक में शामिल हुए ।

प्रदेश महामंत्री भजन लाल ने बताया कि उद्घाटन सत्र में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने केंद्र की मोदी सरकार के 8 साल की उपलब्धियों को बताया। जिसमें सबसे महत्वपूर्ण बात  रूस यूक्रेन युद्ध के दौरान रूस में फंसे भारतीयों को सुरक्षित निकालने में केंद्र के मोदी सरकार की बड़ी सफलता रही है । तिरंगे की शान के कारण ही भारतीयों को सुरक्षित निकाला जा सका और उस तिरंगे की आड़ में कई अन्य देशों के बच्चे भी वहां से सुरक्षित बाहर निकल सके। उसके अलावा केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी गई। साथ ही पूर्व हुई कार्यसमिति की जानकारी दी गई। प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने भाजपा के पूर्व दिवंगत नेताओं  का शोक प्रस्ताव पारित किया । भजन लाल ने बताया कि दूसरे सत्र में राजनीतिक प्रस्ताव पारित किए जाएंगे और शाम को समापन सत्र होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग