मिस्ड कॉल्स को भी देख सकेंगे यूजर, व्हाट्सएप ने जारी किया नया फीचर

मिस्ड कॉल्स को भी देख सकेंगे यूजर, व्हाट्सएप ने जारी किया नया फीचर

व्हाट्सएप द्वारा जारी किए गए नए फीचर के कारण यूजर अब उन कॉल्स को भी देख सकेंगे, जजो मिस हो गए थे। वे यह भी देख सकेंगे कि कौन से लोग कॉल पर हैं और कौन लोग अब तक इससे नहीं जुड़े हैं। इस तरह व्हाट्सएप ग्रुप के कॉल्स फीचर इस प्लेटफॉर्म के सर्वाधिक नए संयोजन या फीचर बन गए हैं।

न्यूयॉर्क। व्हाट्सएप द्वारा जारी किए गए नए फीचर के कारण यूजर अब उन कॉल्स को भी देख सकेंगे, जजो मिस हो गए थे। वे यह भी देख सकेंगे कि कौन से लोग कॉल पर हैं और कौन लोग अब तक इससे नहीं जुड़े हैं। इस तरह व्हाट्सएप ग्रुप के कॉल्स फीचर इस प्लेटफॉर्म के सर्वाधिक नए संयोजन या फीचर बन गए हैं। तत्काल संदेश भेजने वाली इस कम्पनी ने कोविड 19 महामारी के दुनिया भर में प्रसार के बाद अपने कॉल फीचर में अनेक नए पहलू जोड़े।

अब वह यूजर्स के अनुभवों को और बेहतर बनाने के लिए कई नए फीचर जोड़ रहा है। इसी के तहत अब यूजर उस ग्रुप कॉल से भी जुड़ सकेंगे, जो मिस्ड हो गया है। पहले व्हाट्सएप के मिस्ड ग्रुप कॉल से जुड़ने के लिए आवश्यक था कि कॉल से जुड़ा कम से कम एक व्यक्ति उस सदस्य को जोड़े, जिससे कॉल मिस हो गया है। वह चाहे तो फिर से नया कॉल भी कर सकता है, लेकिन इस नए फीचर के बाद यूजर्स मिस्ड कॉल्स को देख लेंगे। वे उन मिस्ड कॉल्स को भी देख सकेंगे, जो अभी जारी है। व्हाट्सएप ने घोषणा की यह नया कॉल फीचर बुधवार से ही जारी किया जा रहा है।  

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित