सैनिकों को संविदा का विरोध तेज, जयपुर कलेक्ट्रेट सहित जिला मुख्यालयों पर RLP का हल्ला-बोल

सैनिको को संविदा पर रखकर गलत दिशा में जा रही केंद्र सरकार:बेनीवाल

सैनिकों को संविदा का विरोध तेज, जयपुर कलेक्ट्रेट सहित जिला मुख्यालयों पर RLP का हल्ला-बोल

केंद्र सरकार के सैनिकों को संविदा पर लिए जाने वाले फैसले के विरोध में आरएलपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जयपुर के कलेक्ट्रेट सर्किल पर विरोध प्रदर्शन किया।

जयपुरराजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) ने युवाओं के साथ राजधानी जयपुर सहित विभिन्न जिला मुख्यालयों पर केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ आज प्रदर्शन किया।

जयपुर में कलेक्ट्रेट सर्किल पर रालोपा के कार्यकर्ताओं और सेना  भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं ने जाम लगा  दिया। युवा इस योजना को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और इस योजना को वापस लेने की मांग की। इसी तरह जयपुर जिले के चौमूं कस्बे में  नगरपालिका के बाहर युवाओं ने इसे लेकर विरोध  प्रदर्शन किया।

जोधपुर में भी रालोपा के युवा कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और जुलूस के रूप में नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इसी तरह जैसलमेर, अजमेर, सीकर, झुंझुनूं सहित अन्य कई जगहों पर युवाओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान सीकर में डाक बंगला से कलेक्ट्रेट तक आक्रोश रैली निकाली गई। युवाओं ने कलेक्ट्रेट परिसर के सामने अवरोधक पर लगे बैनरों को तोड़  दिया। बाद में पुलिस को प्रदर्शन कर रहे युवाओं को खदेड़ दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News