जोधपुर में दर्जनों ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे

फाइनेंस, प्रोपर्टी डीलर, हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी एवं कुछ ज्वेलर्स के ठिकानों पर कार्रवाई

जोधपुर में दर्जनों ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे

राजस्थान के जोधपुर में आयकर विभाग ने कुछ कारोबारियों के करीब दो दर्जन ठिकानों पर छापा मारकर सर्वे शुरु किया गया हैं।विभाग की टीमें सुबह हैण्डीक्राफ्ट, ज्वैलर्स आदि कारोबारियों के लगभग दो दर्जन ठिकानों पर एक साथ सर्वे की कार्यवाही शुरू की। इस दौरान इन ठिकानों पर दस्तावेजों की पड़ताल की जा रही हैं।

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में आयकर विभाग ने कुछ कारोबारियों के करीब दो दर्जन ठिकानों पर छापा मारकर सर्वे शुरु किया गया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार विभाग की टीमें सुबह हैण्डीक्राफ्ट, ज्वैलर्स आदि कारोबारियों के लगभग दो दर्जन ठिकानों पर एक साथ सर्वे की कार्यवाही शुरू की। इस दौरान इन ठिकानों पर दस्तावेजों की पड़ताल की जा रही हैं। विभाग आय से अधिक संपत्ति एवं फर्जीवाड़े आदि की जांच कर रही है और जांच पड़ताल के बाद ही कुछ पता चल सकेगा। इस कार्यवाही में विभाग टीमों में लगभग सौ अधिकारी एवं कर्मचारी शामिल हुए। बताया जा रहा है कि फाइनेंस, प्रोपर्टी डीलर, हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी एवं कुछ ज्वेलर्स जिनके यहां विभिन्न ठिकानों पर यह सर्वे की कार्यवाही की जा रही हैं। अभी जांच चल रही है और जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद इन कारोबारियों के पास अघोषित आय के बारे में कोई पता चल सकेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी