PM मोदी का हिमाचल में रोड शो

नेताओं से मुलाकात के बाद धर्मशाला में रोड शो किया

PM मोदी का हिमाचल में रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार हिमाचल प्रदेश पहुंचे और शीर्ष नेताओं से मुलाकात के बाद धर्मशाला में रोड शो किया। मोदी इससे पहले जब 31 मई को शिमला आये थे और तब उनका धर्मशाला आना हुआ है।

धर्मशाला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार हिमाचल प्रदेश पहुंचे और शीर्ष नेताओं से मुलाकात के बाद धर्मशाला में रोड शो किया। मोदी इससे पहले जब 31 मई को शिमला आये थे और तब उनका धर्मशाला आना हुआ है। धर्मशाला में लैंडिंग के बाद शीर्ष नेताओं से मुलाकात करने के बाद मोदी रोड शो में हिस्सा लेने निकल पड़े। प्रधानमंत्री ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष सुरेश कश्यप के अलावा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को स्थान मिला था।

 देश में चर्चित अग्निपथ योजना के शुरू होने के बाद मोदी हिमाचल आए है। प्रधानमंत्री को देश के मुख्य सचिवों के अखिल भारतीय सम्मेलन का शुभारंभ करना है। इसका आयोजन क्रिकेट स्टेडियम में किया जा रहा है। शिमला प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सराहना की थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत