मंडरायल में बालिका की निर्मम हत्या: आक्रोश में धरना-प्रदर्शन

मंडरायल किले में एक 15 वर्षीय बालिका शव मिला था।

मंडरायल में बालिका की निर्मम हत्या: आक्रोश में धरना-प्रदर्शन

मंडरायल में लोग अपने बच्चों की सुरक्षा के प्रति चिंतित हैं। जब से मंडरायल किले में एक 15 वर्षीय बालिका का शव मिला है। घटना से पैदा हुए रोष के बाद सर्व समाज के लोगों ने मंडरायल में धरना प्रदर्शन शुरू किया।

करौली। दो दिन से करौली जिले के मंडरायल में लोग अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और अपने बच्चों की सुरक्षा के प्रति चिंतित हैं। जब से मंडरायल किले में एक 15 वर्षीय बालिका शव मिला है। घटना से पैदा हुए रोष के बाद सर्व समाज के लोगों ने मंडरायल में धरना प्रदर्शन शुरू किया। मंडरायल में बालका की निर्मम हत्या के मामले में सर्व समाज की ओर से किए जा रहे ।

धरने एवं प्रदर्शन में भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, करौली धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया, पूर्व विधायक सुरेश मीणा, भाजपा नेता बाबूलाल अरहैला, भाजपा जिला महामंत्री धीरेंद्र सिंह बैंसला, भाजपा जिला मंत्री पुष्पेंद्र सैनी, पूर्व मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष मंडरायल, मंडल महामंत्री मनोज सिंह  सहित हजारों की संख्या में सर्व समाज की ओर से धरना दिया जा रहा है।

भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकौलिया ने कहा कि भाजपा जब तक मृतका छात्रा को न्याय नहीं मिल जाता तब तक सर्व समाज के साथ धरने में शामिल रहेगी एवं मृत बालिका को न्याय दिलाकर रहेगी।इससे पूर्व पंचायत राजमंत्री रमेश मीना ने भी धरना स्थल पर जाकर लोगो की बात सुनी और कहा कि हम आपकी बात सुनेंगे। आपको न्याय मिलेगा और आप धरना समाप्त कर दें। इसके बाद भाजपा नेता पहां पहुंच गए और कहा कि हम घटना की निंदा करते हैं और मामले में न्याय की लड़ाई में जनता के साथ है।

Read More बरसात से सड़क खराब, ग्रामीण परेशान

घटना की जानकारी मिलने पर राज्यसभा सदस्य डा. किरोडीलाल भी मंडरायल की ओर आ रहे थे किन्तु पुलिस ने उन्हें कुडगांव थाने से आगे नहीं बढ़ने दिया तो वह वहीं पर धरने पर बैठ गए। सायं भाजपा प्रवक्ता मुकेश सालोत्री ने नवज्योति को बताया कि मंडरायल में छात्रा की निर्मम हत्या के विरोध में सर्व समाज द्वारा एवं भाजपा द्वारा किए जा रहे धरना प्रदर्शन को सरकार के द्वारा सभी मांगें मान लिए जाने के वाद भाजपा का धरना आंदोलन स्थगित कर दिया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News