सभी विभाग मिलकर काम करें ताकि पशुपालकों को सुरक्षित शिफ्ट किया जा सके

जिला कलेक्टर ने ली देवनारायण योजना में गृह प्रवेश की तैयारियों की समीक्षा बैठक

सभी विभाग मिलकर काम करें ताकि पशुपालकों को सुरक्षित शिफ्ट किया जा सके

देवनारायण आवासीय योजना में 19 जून को पशुपालकों के गृह प्रवेश को लेकर होने वाले आयोजित समारोह एवं पशु पालकों की शिफ्टिंग की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को कलेक्टर हरिमोहन मीणा की अध्यक्षता में नगर विकास न्यास में बैठक आयोजित हुई। बैठक में जिला कलेक्टर ने योजना के तहत सभी विभागों द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की साथ ही विशेष निर्देश भी दिए ।

कोटा । देवनारायण आवासीय योजना में 19 जून को पशुपालकों के गृह प्रवेश को लेकर होने वाले आयोजित समारोह एवं पशु पालकों की शिफ्टिंग की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को कलेक्टर हरिमोहन मीणा की अध्यक्षता में नगर विकास न्यास में बैठक आयोजित हुई। बैठक में जिला कलेक्टर ने योजना के तहत सभी विभागों द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की साथ ही विशेष निर्देश भी दिए ।

इस मौके पर जिला कलेक्टर ने विभिन्न विभागों से आए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि पशुपालकों के लिए विकसित की गई अनूठी योजना में शिफ्टिंग की क्रियान्वित के लिए एवं योजना के तहत की गई सुविधाओं को गंभीरता के साथ सुनिश्चित की जाए ताकि पशुपालकों को किसी तरह की समस्या का सामना ना करना पड़े। उन्होंने पशुपालन विभाग, पुलिस, नगर निगम, विद्युत विभाग, पीएचइडी ,परिवहन विभाग सहित अन्य विभागों के अधिकारियों एवं नगर विकास न्यास के अधिकारियों के साथ योजना को लेकर चर्चा की एवं योजना जिस उद्देश्य से विकसित की गई है उसको गंभीरता के साथ लागू करने के भी निर्देश दिए। बैठक के दौरान  ओएसडी आरडी मीणा ने शिफ्टिंग प्रक्रिया के लिए गठित टीम को विशेष निर्देश दिए ।वही सचिव राजेश जोशी ने 19 जून को आयोजित होने वाले पशुपालकों के गृह प्रवेश समारोह के बारे में न्यास अधिकारियों को विशेष निर्देश दिए । बैठक में उपसचिव चंदन दुबे ,मोहम्मद ताहिर ,मुख्य अभियंता ओपी वर्मा, मुख्य लेखा अधिकारी टीपी मीणा डीवाईएसपी आशीष भार्गव सहित न्यास एवं अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें