हनुमानगढ़ में शुरू हुई राज्य सब जूनियर वुशू चैंपियनशिप, 39 किग्रा वर्ग में जयपुर का नमन यादव जीता

21 किग्रा वर्ग में झुंझुनूं के मयंक ने झालावाड़ के मनीत को 2-0 से हराया

हनुमानगढ़ में शुरू हुई राज्य सब जूनियर वुशू चैंपियनशिप, 39 किग्रा वर्ग में जयपुर का नमन यादव जीता

जयपुर। हनुमानगढ़ में शुक्रवार से शुरू हुई राज्य सब जूनियर वुशू चैंपियनशिप के पहले दिन जयपुर के नमन यादव ने 39 किग्रा भार वर्ग में हनुमानगढ़ के अभिषेक के खिलाफ शानदार जीत हासिल की।

 जयपुर। हनुमानगढ़ में शुक्रवार से शुरू हुई राज्य सब जूनियर वुशू चैंपियनशिप के पहले दिन जयपुर के नमन यादव ने 39 किग्रा भार वर्ग में हनुमानगढ़ के  अभिषेक के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। इसी भार वर्ग के अन्य मुकाबलों में जालौर के विहानराज ने भरतपुर के मनीष को 1-0 से, झुंझुनूं के आयुष ने पाली के मो. नवाज को 2-0 से, बाडमेर के सौरभ ने उदयपुर के आरव को 1-0 से, हनुमानगढ़ के करमवीर ने बीकानेर के नारायण को 1-0 से, टोंक के दुष्यंत ने जैसलमेर के खुशिल को 2-0 से, धौलपुर के मो. अलफेज ने चूरू के सुजल को 2-0 से, सीकर के प्रियांशु ने भीलवाड़ा के सागर को 1-0 से पराजित किया।


पहले दिन हुए अन्य मुकाबलों में 21 किग्रा वर्ग में झुंझुनूं के मयंक ने झालावाड़ के मनीत को 2-0 से, 27 किग्रा वर्ग में कोटा के शौर्य ने उदयपुर के अभिषेक को 2-0 से, 30 किग्रा में भरतपुर के जयंत ने झुंझुनूं के विवेक को 2-0 से शिकस्त दी। 42 किग्रा भार वर्ग में भरतपुर के आदेश ने अलवर के वैभव को 1-0 से, सीकर के सिद्धार्थ ने जोधपुर के तेजस को 2-0 से, हनुमानगढ़ के रोहित ने भीलवाड़ा के अंशुल को 2-0 से, कोटा के कुणाल ने जालोर के सुल्तान को 2-0 से और पाली के यासीर ने हनुमानगढ़ के गुरदीप को 2-0 से पराजित किया। इससे पूर्व जिला कलक्टर नथमल डिडेल, नगर परिषद सभापति गणेश राज बंसल, राजस्थान वुशू संघ के अध्यक्ष हीरानन्द कटारिया और पैरा ओलंपियन देवेन्द्र झाझड़िया ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें