स्वायत्त शासन मंत्री ने रिवर फ्रंट पर चल रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण

समय पर गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण करने के निर्देश

स्वायत्त शासन मंत्री ने रिवर फ्रंट पर चल रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल 3 दिवसीय दौरे पर शनिवार को कोटा पहुँचे। अपने निरीक्षण की शुरुआत ड्रीम प्रोजेक्ट चंबल रिवर फ्रंट से की। मंत्री धारीवाल ने बोट के जरिये करीब 2 घंटे तक रिवर फ्रंट पर चल रहे सभी कार्यों का बारीकी से निरीक्षण किया।

कोटा। नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल 3 दिवसीय दौरे पर शनिवार को कोटा पहुँचे। शनिवार को उन्होंने कोटा में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को समय पर गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए ।

मंत्री शांति धारीवाल ने अपने निरीक्षण की शुरुआत ड्रीम प्रोजेक्ट चंबल रिवर फ्रंट से की।  मंत्री धारीवाल ने बोट के जरिये करीब 2 घंटे तक रिवर फ्रंट पर चल रहे सभी कार्यों का बारीकी से निरीक्षण किया।  नदी के दोनों छोर पर स्थापित किए जा रहे विश्व कीर्तिमानों के साथ विभिन्न घाट एवं अन्य निर्माण कार्यों के बारे में मौके पर अधिकारियों एवं आर्किटेक्ट से चर्चा की। निरीक्षण के दौरान मंत्री धारीवाल ने कहा कोटा में एक नायाब रिवर फ्रंट बनने जा रहा है जो देश और दुनिया में पर्यटन के क्षेत्र में कोटा को बड़ी पहचान दिलाएगा। इसके बाद यूडीएच मंत्री का काफिला घोड़े वाले बाबा चौराहे पर पहुंचा। चौराहे पर चल रहे सौंदर्यकरण ,अंडरपास के कार्य का निरीक्षण कर समय पर गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए । वही कोटा में रेगिस्तान की झलक,  सालीम सिंह की हवेली के निर्माण कार्य को भी देखने यूडीएच मंत्री पहुंचे । उन्होंने निर्माणाधीन  हवेली पर कार्य कर रहे कारीगरों से बातचीत कर उनकी हौसला अफजाई की। निरीक्षण के दौरान नगर विकास न्यास के ओएसडी आर डी मीणा, सचिव राजेश जोशी, डिजाइनर अनूप भरतिरिया ,मुख्य अभियंता ओपी वर्मा सहित न्यास के अधिकारी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम
बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था।
चीन की कंपनी ने पाकिस्तान में बंद किया काम
अग्निवीर योजना में बदलाव को है तैयार : राजनाथ
राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान
IIS लिटरेचर फेस्टिवल मिराकी-2024  : स्टूडेंट्स ने ओपन माइक और फ्रेंच कविता पाठ में दिखाई क्रिएटिविटी 
सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर की मृत्यु, RPS अंजलि सिंह घायल, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी