कांग्रेस नेता ने दी भाजपा कार्यालय में आग लगाने की चेतावनी

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं से ईडी द्वारा पूछताछ के विरोध में कलेक्ट्री पर दिया धरना

कांग्रेस नेता ने दी भाजपा कार्यालय में आग लगाने की चेतावनी

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं से ईडी द्वारा पूछताछ के विरोध में कोटा में भी कलेक्ट्री पर कांग्रेस की ओर से धरना दिया गया। धरने के दौरान कांग्रेस नेता ने चेतावनी दी कि वह भाजपा कार्यालय में आग लगा देंगे।

कोटा । कांग्रेस के राष्टÑीय नेताओं से ईडी  द्वारा पूछताछ के विरोध में कोटा में भी कलेक्ट्री पर कांग्रेस की ओर से धरना दिया गया। धरने के दौरान कांग्रेस नेता ने चेतावनी दी कि वह भाजपा कार्यालय में आग लगा देंगे।

 कांग्रेस नेता अमित धारीवाल के नेतृत्व में कलेक्ट्री पर दिए गए धरने में बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेताओं ने संबोधित किया । इस दौरान हाड़ोती विकास मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष व कांग्रेस नेता राजेंद्र सांखला ने कहा कि जिस तरह से ईडी द्वारा राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी व सोनिया गांधी से पूछताछ की जा रही है पूछताछ के नाम पर उन्हें परेशान किया जा रहा है । उन्होंने चेतावनी दी कि देश और प्रदेश का तो पता नहीं लेकिन वह कोटा में भाजपा कार्यालय में जरूर आग लगा देंगे । इधर कांग्रेस नेता अमित धारीवाल ने कहा कि ईडी द्वारा पूछताछ के नाम पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी को परेशान किया जा रहा है 10- 10 घंटे पूछताछ की जा रही है और फिर भी कुछ नहीं निकल पा रहा । उन पर जबरन दबाव बनाया जा रहा है। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे। लेकिन इसी दौरान लाडपुरा  प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू के समर्थकों ने कांग्रेस की पूर्व विधायक पूनम गोयल के खिलाफ नारेबाजी भी की।  प्रदर्शन में नगर निगम कोटा उत्तर की महापौर मंजू मेहरा, दक्षिण के महापौर राजीव अग्रवाल ,उपमहापौर पवन मीणा समेत कांग्रेस के कई अन्य नेता भी शामिल हुए ।

गौरतलब है कि गत दिनों कोटा प्रवास के दौरान स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में भी कांग्रेसी ने सब्जी मंडी स्थित भाजपा कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन के दौरान मंत्री धारीवाल के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए थे । इस दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को भाजपा कार्यालय तक जाने से रोका था । उस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की भी हुई थी । उस समय मंत्री धारीवाल ने कहा था कि कांग्रेस किसी से डरने वाली नहीं है और यह लड़ाई अभी लंबी लड़ी जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल