युवती से दोस्ती करना पड़ा भारी, युवक से बेरहम मारपीट, वीडियो वायरल

पीडि़त युवक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज

युवती से दोस्ती करना पड़ा भारी, युवक से बेरहम मारपीट, वीडियो वायरल

राजसमंद। नाथद्वारा थाना क्षेत्र के सालोर में एक युवक से बेरहम मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इधर, नाथद्वारा पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी है। मारपीट के पीछे कथित तौर पर युवक की किसी युवती से फेंडशिप बताई जा रही है।

राजसमंद। नाथद्वारा थाना क्षेत्र के सालोर में एक युवक से बेरहम मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इधर, नाथद्वारा पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी है। मारपीट के पीछे कथित तौर पर युवक की किसी युवती से दोस्ती बताई जा रही है।


पुलिस के अनुसार रूपावली निवासी हीरालाल पुत्र डालू गुर्जर ने लपणी, सालोर निवासी मांगीलाल गुर्जर, लक्ष्मण गुर्जर, गोवर्धन गुर्जर, बाबूलाल गुर्जर सहित 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी। बताया कि सालोर बस स्टैंड पर सभी आरोपी उसके भतीजे कमलेश गुर्जर की बेरहम पिटाई कर रहे थे। यह देखकर वह मौके पर पहुंचा, तो आरोपी उसके भतीजे कमलेश को कार में डालकर लपणी की तरफ चले गए, जहां हाथ-पैर बांधकर लात-घुसों व लाठियों से बेरहमी से पीटा। इससे कमलेश बेसुध हो गया और गंभीर हालत में उसे गोवर्धन राजकीय जिला चिकित्सालय नाथद्वारा ले जाया गया, जहां जांच में उसके हाथ-पैर फैक्चर हो गए। साथ ही आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी, तो उसे जान से ही मार डालेंगे। इधर, नाथद्वारा थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी।


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
बेरहम मारपीट के वायरल वीडियो को देखकर हर किसी की रूह कांप उठती है। इसमें लात- घुसों के साथ लाठियों से पीटा जा रहा है। युवक को उसके मोबाइल से युवती के फोटो हटाने के लिए बोला जा रहा है और उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए। कुछ लोग समझाइश के प्रयास भी कर रहे हैं, मगर दो लोगों ने लाठियों से युवक के हाथ-पैरों पर बेरहमी से मारपीट की।

Post Comment

Comment List

Latest News