उत्तराखण्ड में सड़क बनाते समय पहाड़ से गिरा मलबा, एक महिला की मौत

योजना के अन्तर्गत चार महिलाएं काम कर रही

उत्तराखण्ड में सड़क बनाते समय पहाड़ से गिरा मलबा, एक महिला की मौत

उत्तराखण्ड के उत्तरकाशी में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (मनरेगा) के अंतर्गत सड़क बना रही महिलाओं पर अचानक पहाड़ से मलवा गिरने से एक महिला की मौत हो गयी, जबकि अन्य तीन अन्य घायल हो गए उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

उत्तरकाशी। उत्तराखण्ड के उत्तरकाशी में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (मनरेगा) के अंतर्गत सड़क बना रही महिलाओं पर अचानक पहाड़ से मलवा गिरने से एक महिला की मौत हो गयी, जबकि अन्य तीन अन्य घायल हो गए उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी डीएस पटवाल ने बताया कि सुबह तहसील मोरी के ग्राम कीताडी में मनरेगा योजना के अन्तर्गत चार महिलाएं काम कर रही थी। सड़क बनाने के काम में लगी चारों महिलाएं सुबह लगभग 7.30 बजे अचानक पहाड़ से गिरे मलवे की चपेट में आ गईं। सूचना मिलते ही, स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस एवं एसडीआरएफ की मदद से सभी को मलवे से निकाला।

पटवाल ने मिली सूचना के आधार पर बताया कि ग्राम रेल्वा की सूरी देवी की मृत्यु हो गई। इसके अतिरिक्त सुशीला देवी तथा कस्तूरी देवी और  विपीना पत्नी रामलाल घायल हो गई है, जिन्हें उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News