दो पिकअप सहित चार गौतस्कर पकड़े, 9 गौवंश कराए मुक्त

31 लीटर हथकड़ शराब भी बरामद की।

दो पिकअप सहित चार गौतस्कर पकड़े, 9 गौवंश कराए मुक्त

पहाड़ी उपखण्ड के गोपालगढ़ थाना पुलिस ने दो जगह कार्रवाई करते हुए दो पिकअपो को पकड़ कर चार गौतस्करों को गिरफ्तार किया, दोनो गाड़ियों से 9 गौवंश मुक्त कराया तथा दोनो से 31 लीटर हथकड़ शराब बरामद की।

सीकरी। पहाड़ी उपखण्ड के गोपालगढ़ थाना पुलिस ने दो जगह कार्रवाई करते हुए दो पिकअपो को पकड़ कर चार गौतस्करों को गिरफ्तार किया, दोनो गाड़ियों से 9 गौवंश मुक्त कराया तथा दोनो से 31 लीटर हथकड़ शराब बरामद की। थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया मुखवीर की सूचना पर दो टीमो को बनाकर रवाना किया। एक टीम ने सीकरी रोड पर पिकअप को रोका तो गौतस्कर भागने लगे तब दोनो को पकड़ा तथा गाड़ी में देखा तो तीन गौवंश भरे पाए तथा गाड़ी के केबिन में 25 लीटर हथकड़ शराब बरामद की ओर पकड़े गौतस्करों ने सम्मा पुत्र दीनदार निवासी गोधोली पुन्हाना तथा जिलसाद पुत्र सुबान निवासी गोधोली पुन्हाना बताया।

दूसरी टीम ने अंधवाडी के पास एक पिकअप को रोका तो उसमें 6 गौवंश भरे हुए थे तथा केबिन में 6 लीटर हथकड़ शराब बरामद हुई और पकड़े गौतस्कर मोनिस पुत्र सहाबुदीन तथा साहिद पुत्र इब्राहिम निवासी गोदोली पुन्हाना पाया, जिस पर दोनो गाड़ियों को जप्तकर चारों गौतस्करों को गिरफ्तार किया तथा मुक्त कराये गौवंश को सुरक्षित गौशाला भिजवाया।

फरार गौतस्कर को जेल से किया गिरफ्तार: सीकरी थाना पुलिस ने गौतस्करी के मामले में फरार एक गौतस्कर को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी महेश मीणा ने बताया कि सीकरी थाने के एक गौतस्करी के मामले में दो साल से फरार फतेहपुर निवासी तौफीक पुत्र रफीक को गिरफ्तार किया है, आरोपी के खिलाफ सीकरी के चार मामले दर्ज है। आरोपी को पहाड़ी थाना पुलिस ने पुलिस पर हमले के आरोप में कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था।


Read More वर्ल्ड क्लास बनेगा जंक्शन

 

Post Comment

Comment List

Latest News