दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

आरोपी राहुल खान भारतीय सैना में कार्यरत हैं, शादी करने और अनुकम्पा नियुक्ति का झांसा देकर किया दुष्कर्म

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

खैरथल थाना पुलिस ने एक साल से भी ज्यादा समय से फरार दुष्कर्म करने के आरोपी को दिल्ली केंट से गिरफ्तार कर न्यायालय के सुपुर्द किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। थानाधिकारी भगवान सहाय शर्मा ने बताया कि आरोपी राहुल खान पुत्र आलम खान निवासी ग्राम घाटला थाना सदर अलवर के खिलाफ 18 अप्रैल 2021 को एक पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

खैरथल। खैरथल थाना पुलिस ने एक साल से भी ज्यादा समय से फरार दुष्कर्म करने के आरोपी को दिल्ली केंट से गिरफ्तार कर न्यायालय के सुपुर्द किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। थानाधिकारी भगवान सहाय शर्मा ने बताया कि आरोपी राहुल खान पुत्र आलम खान निवासी ग्राम घाटला थाना सदर अलवर के खिलाफ 18 अप्रैल 2021 को एक पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया कि आरोपी राहुल खान भारतीय सैना में कार्यरत है। 

जिसने अपने धर्म को छुपाते हुए उसके साथ शादी करने व मृतक पिता की जगह अनुकम्पा नियुक्ति दिलाने का झांसा देकर उसके साथ अलवर, जयपुर व दिल्ली आदि स्थानों पर कई बार दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि प्रकरण का अनुसंधान करते हुए आरोपी की तलाश में जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और जयपुर आदि संभावित स्थानों पर तलाश किया गया और करीब चौदह माह बाद उसे दिल्ली कैंट रेलवे स्टेशन पर से गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में दाखिल कराया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित