पायलट समर्थक MLA वेद प्रकाश सोलंकी का बयान, पूरे प्रदेश का फीडबैक जानने के लिए हारे प्रत्याशियों से भी करें संवाद

पायलट समर्थक MLA वेद प्रकाश सोलंकी का बयान, पूरे प्रदेश का फीडबैक जानने के लिए हारे प्रत्याशियों से भी करें संवाद

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अजय माकन के विधायकों से वन टू वन बातचीत अधूरी है। पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि केवल जीते हुए विधायक ही सम्पूर्ण कांग्रेस नहीं है।

जयपुर। पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अजय माकन से बातचीत में केवल विधायकों से वन टू वन को अधूरा बताते हुए एक नया शिगूफा छोड़ दिया है। सोलंकी ने कहा कि केवल जीते हुए विधायक ही सम्पूर्ण कांग्रेस नहीं है। उन हारे हुए कांग्रेस प्रत्याशियों से भी विचार मंथन किया जाना चाहिए ताकि पूरे प्रदेश का फीडबैक आ सके। सोलंकी की ओर से माकन के साथ हुए संवाद में दिए गए इस सुझाव से हारे हुए अन्य प्रत्याशियों के साथ उन प्रत्याशियों को अपनी बात रखने का मौका मिल सकता है, जो निर्दलीयों व बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायकों से हार गए थे। ये प्रत्याशी पिछले दिनों अपनी बात रखने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। इनमें से एक शाहपुरा (जयपुर) से प्रत्याशी मनीष यादव ने इन सभी प्रत्याशियों की पीड़ा माकन के समक्ष रखी भी थी।

इन प्रत्याशियों की पीड़ा थी कि समर्थित निर्दलीयों व बसपा से आए विधायकों के कारण कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव लड़ने वालों की कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। सोलंकी की ओर से उठाई गई इस आवाज़ के बाद कांग्रेस के अन्य पूर्व विधायक, पूर्व सांसद व अन्य पदाधिकारियों को बल मिलने की संभावना हैं। सोलंकी के इस सुझाव को माकन व कांग्रेस आलाकमान कितना वेटेज देती है, इस पर कांग्रेसजनों की नजर हैं। फिर भी कांग्रेस में अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहे कांग्रेसियों की बात को बल मिलने की एक नई उम्मीद जगी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
चुनाव आयोग ने दोनों पार्टियों के प्रमुखों को जारी नोटिसों में मोदी या गांधी का सीधे उल्लेख नहीं किया है,...
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत