26 गोवंश को मुक्त कराया, एक गिरफ्तार

कंटेनर ट्रक व 10 लीटर अवैध कच्ची शराब को बरामद की।

26 गोवंश को मुक्त कराया, एक गिरफ्तार

थाना पुलिस ने गांव सेंत के पास डीग रोड पर गोतस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर 26 गोवंशों को मुक्त कराकर एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर कंटेनर ट्रक व 10 लीटर अवैध कच्ची शराब को बरामद किया है।

कुम्हेर। थाना पुलिस ने गांव सेंत के पास डीग रोड पर गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर 26 गोवंशों को मुक्त कराकर एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर कंटेनर ट्रक व 10 लीटर अवैध कच्ची शराब को बरामद किया है। कुम्हेर थाना अधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि भरतपुर से डीग होते हुए हरियाणा की तरफ एक कंटेनर ट्रक बंद बॉडी में गोवंश को भरकर गोकशी के लिए ले जाया जा रहा है। पुलिस ने डीग रोड पर गांव सेत के पास नाकाबंदी की तो एक कंटेनर ट्रक बंद बॉडी आता हुआ दिखाई दिया। कंटेनर चालक पुलिस को बावर्दी खड़ा देख नाकाबंदी को तोड़कर भागने लगा। पुलिस ने गौ तस्करों का पीछा किया तो गौ तस्करों ने पुलिस को जान से मारने की नियत से पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी व फायरिंग की।

पुलिस पार्टी ने आत्मरक्षा के लिए गैस गन से 10 राउंड व पंप एक्शन के पांच राउंड फायर किए। गौ तस्कर पुलिस से घिरा देख भागने लगे। जिनको क्यूआरटी टीम द्वारा घेराबंदी कर एक गौ तस्कर को पकड़ लिया व एक अन्य गौ तस्कर मौके से फायरिंग करते हुए फरार हो गया। पुलिस द्वारा कंटेनर की तलाशी ली तो तलाशी के दौरान कंटेनर में 5 गाय 19 बैल जीवित व एक गाय मृत एक बैल मृत कुल 26 गोवंश व केबिन में 10 लीटर अवैध कच्ची शराब मिली। जीवित गोवंश को मुक्त कराकर घड़ी सांवल दास गौशाला के सुपुर्द कर दिया। मृत गोवंश का पशु चिकित्सक द्वारा पोस्टमार्टम कराकर दफनाया गया। उक्त मामले में आरोपी गौ तस्कर मुस्ताक पुत्र शुभराती निवासी टाई थाना नूह मेवात हरियाणा को गिरफ्तार कर कच्ची शराब व कंटेनर को जब्त किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

 राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान
राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए अपनी सकारात्मक पहचान रखता है। जयपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र एवं...
IIS लिटरेचर फेस्टिवल मिराकी-2024  : स्टूडेंट्स ने ओपन माइक और फ्रेंच कविता पाठ में दिखाई क्रिएटिविटी 
सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर की मृत्यु, RPS अंजलि सिंह घायल, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी
आज का 'राशिफल'
भारत में एक देश एक चुनाव की महत्ता
ईडी कार्यालय नहीं गए महेश जोशी