फाइनल मुकाबले में धौलपुर रॉयल 1-0 से विजयी रहा

व्यक्ति को अपने जीवन काल में किसी ना किसी खेल में भाग लेना चाहिए इससे शारीरिक और मानसिक विकास होता है।

फाइनल मुकाबले में धौलपुर रॉयल 1-0 से विजयी रहा

इंदिरा गांधी स्टेडियम पर चल रहे धौलपुर हॉकी लीग का फाइनल मुकाबला धौलपुर रॉयल ने शेरगढ़ रॉयल से 10 से विजई प्राप्त की। धौलपुर के पूर्व प्रधान देवेंद्र प्रताप सिंह जादौन ने कहा कि प्रतियोगिता में जीत हमेशा के लिए होती है।

धौलपुर। इंदिरा गांधी स्टेडियम पर चल रहे धौलपुर हॉकी लीग का फाइनल मुकाबला धौलपुर रॉयल ने शेरगढ़ रॉयल से 10 से विजई प्राप्त की। धौलपुर के पूर्व प्रधान देवेंद्र प्रताप सिंह जादौन ने कहा कि प्रतियोगिता में जीत हमेशा के लिए होती है। खिलाड़ियों को अपने खेल पर फोकस करना चाहिए और पूरे मनोयोग के साथ बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए। युवा नेता समाजसेवी विवेक सिंह बोहरा ने कहा कि मानव जीवन में खेल अभिन्न अंग होता है प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन काल में किसी ना किसी खेल में भाग लेना चाहिए इससे शारीरिक और मानसिक विकास होता है।

अतुल कुमार भार्गव ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ओलंपिक दिवस के अवसर पर धौलपुर हॉकी लीग में सिक्स ए साइड खेल देखने को मिला जो अपने आप में काफी अद्भुत था इस प्रकार के आयोजन होते रहने चाहिए। यातायात प्रभारी यशपाल सिंह ने खिलाड़ियों को शुभकामना देते हुए कहा कि खिलाड़ी खेल के दौरान अपना बेहतर प्रदर्शन करें और विजय प्राप्त करें। युवा व्यवसाई राजवीर गुर्जर ने कहा कि धौलपुर में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है आवश्यकता है संसाधनों की। सरकार को खिलाड़ियों के विकास के लिए संसाधन मुहैया कराने चाहिए। जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह बोहरा ने सभी मंचासीन अतिथियों का माला पहना कर सम्मान किया।

अजय बघेल की ओर से मंचासीन अतिथियों व खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह देकर उनका सम्मान किया। धौलपुर हो कि राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान स्थापित कर चुकी है निकट भविष्य में भी जिले के खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर धौलपुर का नाम गौरवान्वित करेंगे। प्रतियोगिता में मैन आॅफ द मैच का खिताब मानवेंद्र गुर्जर को दिया।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग