असर खबर का: नाले व खरंजे का निर्माण कार्य शुरू

विधानसभा में उठ चुका है मुद्दा : दैनिक नवज्योति ने उठाया था प्रमुखता से मामला

असर खबर का: नाले व खरंजे का निर्माण कार्य शुरू

दैनिक नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद स्टेट हाइवे 74 पर ग्राम पीसाहेड़ा से आमली जाने वाले लिंक रोड पर नाले व खुरंजे का निर्माण कार्य शुरू हो गया है।

 पीसाहेड़ा/ आवां। दैनिक नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद स्टेट हाइवे 74 पर ग्राम पीसाहेड़ा से आमली जाने वाले लिंक रोड पर नाले व खुरंजे का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। खजूरी सरपंच मोती लाल मीणा ने बताया कि इस रोड़ पर कीचड़ की शिकायत लेकर अधिकारियों से कई बार संपर्क किया। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस पर सरपंच मीणा ने उपखंड अधिकारी राजेश डागा को अवगत कराया। डागा के निर्देश पर ठेकेदार ने कार्य की शुरूआत कर दी। इसके शुरू होने से बनियानी, किचलहेड़ा, उरना, दीपूरा, खजूरना के सभी ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी व सरपंच का आभार व्यक्त किया। गौरतलब है कि ग्राम पीसाहेड़ा में स्टेट हाइवे 74 अ  पीडब्ल्यूडी रोड आमली पर हो रहे कीचड़ से परेशान जनता को निजात दिलाने के लिए सरपंच मोती लाल मीणा  30 महीनों से प्रयासरत थे।

 यहां तक कि विधानसभा में भी इसका मुद्दा उठ चुका है। फिर भी कोई हल नहीं निकला। मीणा लगातार इस मामले में उपखंड अधिकारी कनवास राजेश डागा से मिलते रहे। अंतत: डागा ने पीडब्ल्यूडी एक्सईएन कमल किशोर शर्मा को समस्या से अवगत करवाया और तुरंत ही इसका समाधान करने के निर्देश दिए। एक्सईएन शर्मा तुरंत पीसाहेड़ा पहुंचे और मौके पर उपस्थित सरपंच ग्राम विकास अधिकारी पंकज खंडेलवाल, कनिष्ठ लिपिक कन्हैयालाल, पंचायत सहायक जयप्रकाश मालव, शशि कुमार के सामने ठेकेदार को काम चालू करने के आदेश दिए। इससे पहले ठेकेदार ने इस काम के लिए मना कर दिया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग