एनएसयूआई ने अग्निपथ योजना के विरोध में आरएसएस के जलाए चड्डे

आरएसएस के चड्डो में आग लगा दी

एनएसयूआई ने अग्निपथ योजना के विरोध में आरएसएस के जलाए चड्डे

एनएसयूआई ने अग्निपथ योजना के विरोध में राजस्थान विश्वविद्यालय मुख्यद्वार पर आरएसएस के चड्डे जलाकर विरोध किया। एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर नारे लगाए और आरएसएस के चड्डो में आग लगा दी।

जयपुर। एनएसयूआई ने अग्निपथ योजना के विरोध में राजस्थान विश्वविद्यालय मुख्यद्वार पर आरएसएस के चड्डे जलाकर विरोध किया। एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर नारे लगाए और आरएसएस के चड्डो में आग लगा दी। एनएसयूआई ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर के बाहर हमारे राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने आरएस एस के चड्डे जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद पुलिस ने बीजेपी के इशारों पर द्वेषपूर्ण कार्रवाई करते हुए एनएसयूआई के पदाधिकारियों पर 307 जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह बीजेपी की ओछी मानसिकता को दर्शाता है। इसी मानसिकता के खिलाफ एवं अग्नीपथ योजना के विरोध में देश में एनएसयूआई के कार्यकर्ता आरएसएस के झंडे जलाकर अपना विरोध दर्ज करा रहा है। युवाओं द्वारा अग्नीपथ योजना का विरोध लगातार जारी रहेगा और जल्द अग्नीपथ योजना वापस न लेने पर एक बड़ा उग्र आंदोलन एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा सड़कों पर उतर कर किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News