महा विकास अघाड़ी सरकार है मजबूत, नहीं मानेंगे हार : राउत

शरद पवार लगातार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं

महा विकास अघाड़ी सरकार है मजबूत, नहीं मानेंगे हार : राउत

शिव सेना के नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुखिया शरद पवार के साथ बैठक के बाद कहा कि वह हार नहीं मानेंगे और जीतेंगे।

मुंबई। शिव सेना के नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुखिया शरद पवार के साथ बैठक के बाद कहा कि वह हार नहीं मानेंगे और जीतेंगे। राउत ने बताया कि शरद पवार लगातार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं और महा विकास अघाड़ी सरकार मजबूत है और वह बागी विधायकों को चुनौती देते है कि आइये और सामना कीजिए। वह सदन से लेकर सड़क तक लडऩे को तैयार हैं और जीत उनकी ही होगी।

दूसरी तरफ बागी विधायकों का नेतृत्व कर रहे एकनाथ शिंदे ने कहा कि उनके पास शिव सेना के 40 और 12 निर्दलीय विधायक हैं। उन्होंने कहा कि हमारी स्थिति मजबूत है। शिव सेना द्वारा 12 विधायकों को अयोग्य घोषित करने की मांग पर शिंदे ने कहा कि उनकी यह मांग असंवैधानिक है, क्योंकि उनके पास संख्या कम है। उन्होंने कहा कि हमारी बैठक होगी और बैठक में आगे की रणनीति तय होगी। उन्होंने कहा कि अभी तक भारतीय जनता पार्टी के साथ हमारी कोई बात नहीं हुयी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर
दो सीट सीकर में माकपा और नागौर में आरएलपी से कांग्रेस ने गठबंधन किया है। गठबंधन प्रयोग की सफलता पर...
मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत
गर्मियों में वन्यजीवों की बदलेगी डाइट
आकरा वार होने से एक अप्रैल को मनेगा बास्योड़ा
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो