फिल्म शमशेरा में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे संजय दत्त

संजय दत्त अंग्रेजों के जनरल बने हैं

फिल्म शमशेरा में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे संजय दत्त

लीवुड अभिनेता संजय दत्त का कहना है कि वह खलनायक का किरदार निभाकर रोमांचित होते है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले करण मल्होत्रा निर्देशित शमशेरा में संजय दत्त खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त का कहना है कि वह खलनायक का किरदार निभाकर रोमांचित होते है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले करण मल्होत्रा निर्देशित शमशेरा में संजय दत्त खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। संजय दत्त इस फिल्म में अंग्रेज जनरल शुद्ध सिंह का किरदार कर रहे हैं। 19वीं सदी की शुरुआत की इस कहानी में संजय दत्त अंग्रेजों के ऐसे जनरल बने हैं, जो बागियों पर जुल्म करता है। संजय दत्त ने कहा कि परदे पर किसी खलनायक का किरदार करना हमेशा एक नया रोमांच लेकर आता है और वह इसलिए क्योंकि इस किरदार के पास नियमों को तोडऩे मरोड़ने का मौका होता है। खलनायक के किरदार को हमेशा नैतिकता के चश्मे से देखा जाता है और उसके चारों तरफ इसकी तमाम चारदीवारें भी होती हैं। कागज पर लिखे गए एक किरदार को कैमरे के सामने अपने हिसाब से जीने का अपना अलग ही मजा है। स्वयं को सौभाग्यशाली मानता हूं कि परदे पर निभाए गए मेरे खलनायकी वाले किरदारों को लोगों ने खूब पसंद भी किया है।

फिल्म शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा ने ही अपनी पिछली फिल्म अग्निपथ में संजय दत्त को कांचा चीना के भयानक रूप में पेश किया था। अब करण ने उन्हें शुद्ध सिंह बनाया है। इस बारे में संजय दत्त ने कहा कि करण मल्होत्रा ने पिछली बार मुझे कांचा चीना बनाया था, तो उस फिल्म के फोकस में वह किरदार ही आ गया था। अब शुद्ध सिंह ऐसा किरदार है, जिसे परदे पर कभी नहीं देखा गया। वह सौ फीसदी दुष्ट इंसान है। आततायी है और उस पर भरोसा करना बेवकूफी है। मुझे खुशी इस बात की है कि करण ने ऐसा किरदार किया औऱ इस किरदार को निभाने के लिए मुझे चुना।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग