वीरान हॉस्टल से बुर्का पहन कॉलोनी में घुसे दो किशोर

बच्चा चोर की फैली अफवाह, क्षेत्रवासियों ने पीटकर पुलिस के हवाले किया

वीरान हॉस्टल से बुर्का पहन कॉलोनी में घुसे दो किशोर

ब्यावर। सनातन धर्म राजकीय महाविद्यालय के सूने पड़े बॉयज हॉस्टल में घुस दो किशोर बुर्का पहनकर निकले और पास ही भार्गव कॉलोनी में पहुंच गए। बुर्कानशीं दोनों किशोरों को बच्चा चोर समझकर क्षेत्रवासी हरकत में आ गए। उन्होंने दोनों को पकड़कर धुनाई कर दी।

 ब्यावर। सनातन धर्म राजकीय महाविद्यालय के सूने पड़े बॉयज हॉस्टल में घुस दो किशोर बुर्का पहनकर निकले और पास ही भार्गव कॉलोनी में पहुंच गए। बुर्कानशीं दोनों किशोरों को बच्चा चोर समझकर क्षेत्रवासी हरकत में आ गए। उन्होंने दोनों को पकड़कर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। पुलिस दोनों को थाने ले गई, जहां उनके परिजन को बुलाकर तस्दीक की गई। पुलिस की प्रारं•िाक पड़ताल में मामला ‘पै्रंक वीडियो’ बनाकर दोस्त से मजाक करने का सामने आया है।

क्षेत्रवासियों के अनुसार स्कूटी सवार दो किशोर वीरान पड़े एसडी कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में घुसे और वहां से बुर्का पहनकर पास ही भार्गव कॉलोनी में आ गए। क्षेत्रवासियों में अफवाह फैल गई कि ये बुर्कानशीं बच्चों को उठाने की फिराक में इधर-उधर घूम रहे हैं। दोनों की संदिग्ध गतिविधियों को देख क्षेत्रवासियों ने दबोच कर पिटाई कर दी। इस बीच किसी ने महाविद्यालय प्रशासन को भी सूचित कर दिया। महाविद्यालय में कार्यरत प्रो.जलालुद्दीन काठात मौके पर पहुंचे। इस बीच सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई और दोनों को थाने ले गई। सूचना के बाद दोनों के परिजन भी थाने पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की तस्दीक करने के बाद पुलिस ने उन्हें परिजन के साथ घर भेज दिया।

बोले- ‘पै्रंक वीडियो’ बनाने आए थे

पूछताछ में सामने आया है कि दोनों किशोर ‘पै्रंक वीडियो’ बनाकर अपने किसी दोस्त को डराकर मजाक करने आए थे। लेकिन इससे पहले ही क्षेत्रवासियों के हत्थे चढ़ गए। दोनों के पास नकली गन तथा टेप रॉल भी मिला है।

Read More अजमेर में एक अप्रैल से शुरू होगी ई-ड्राइविंग लाइसेंस की सुविधा

क्षेत्रवासी ने पहले दी रिपोर्ट, बाद में वापस ली

क्षेत्रवासी जितेन्द्र माली ने पुलिस को लिखित रिपोर्ट पेश कर आरोप लगाया था कि दोनों उसकी मासूम बच्ची को उठाकर ले जाने की फिराक में थे। बाद में माली ने थाने पहुंचकर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं चाहने की बात कहकर रिपोर्ट वापस ले ली।

 

Post Comment

Comment List

Latest News