हरियाणा के डिप्टी सीएम चौटाला ने किये बालाजी दर्शन

हैलिकॉप्टर से पहुँचे मेहंदीपुर बालाजी

हरियाणा के डिप्टी सीएम चौटाला ने किये बालाजी दर्शन

हरियाणा सरकार के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शनिवार को हैलिकॉप्टर से मेहंदीपुर बालाजी पहुँचे जहॉ उन्होंने परिवार सहित स्वंमभू श्री बालाजी महाराज के दर्शन कर भगवान की विशेष पूजा की ।

मेहंदीपुर बालाजी। हरियाणा सरकार के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शनिवार को हैलिकॉप्टर से मेहंदीपुर बालाजी पहुँचे जहॉ उन्होंने परिवार सहित स्वंमभू श्री बालाजी महाराज के दर्शन कर भगवान की विशेष पूजा की । चौटाला ने बालाजी महाराज को मनोकामना पूर्ण पर चाँदी का छत्र चढ़ाया । डिप्टी सीएम मे भैरव बाबा, प्रतेराज सरकार के ढोक लगा देश प्रदेश ख़ुशहाली की कामना की मंदिर पंडितों ने चौटाला को सोने की चोले का टीका व माला पहनाई वही मंदिर प्रतिनिधियों ने उपमुख्यमंत्री को शाल व प्रसादी भेंट की ।

इस दौरान पत्रकार वार्ता में उन्होंने बताया कि बालाजी महाराज उनके आराध्य देव उनके दर्शन से आत्मिक शांति मिलती है बालाजी महाराज भक्तों की मनोकामना पूर्ण करते है केन्द्र की अग्निपथ योजना पर बोले कि अग्निपथ योजना नौजवानों के लिए गोल्डन चांस है हरियाणा सरकार ने चार वर्ष के बाद प्रदेश के अग्नि वीरों को प्रदेश की सभी विभागों में नौकरियों में हिस्सेदारी देंगे । अग्निपथ योजना पर केन्द्र सरकार को मैंने भी ज़रूरी सुझाव दिये कि भविष्य एक्सीलरेशन एजुकेशन पार्ट 4 साल से स्वच्छा भी वापस आये भविष्य में एजुकेट करने लिए कैसे स्पोर्ट करे अग्निपथ जवान चार वर्ष बाद एजुकेशन विभाग में आये तो प्रदेश शिक्षा में ओर तरक़्क़ी करेगा ।

Read More राजस्थान विधानसभा की चार समितियों का गठन

Post Comment

Comment List

Latest News