प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट, पनप गया माफिया राज- रामलाल शर्मा

बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने खड़े किए कई सवाल

प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट, पनप गया माफिया राज- रामलाल शर्मा

जयपुर। अशोक गहलोत सरकार में प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने कई सवाल खड़े किए हैं। बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रदेश में जंगलराज स्थापित हो गया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है।

जयपुर। अशोक गहलोत सरकार में प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने कई सवाल खड़े किए हैं। बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रदेश में जंगलराज स्थापित हो गया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। प्रदेश में धीरे-धीरे माफिया राज पनप गया है। शराब, खनन व ड्रग्स माफिया पनप गया है, कौन माफिया कब किस व्यक्ति पर हमला कर दे यह भी पता नहीं है।


ईमानदारी से काम करने वाले सरकारी अधिकारी कर्मचारियों पर भी माफिया हमला करने से नहीं चूकते हैं। इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं पुलिस थानों में मामले दर्ज होने के बाद भी इन माफियाओं के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जा रही। माफियाओं के खिलाफ चालान पेंडिंग पड़े हैं, चालान पेश नहीं किए जा रहे हैं। रामलाल शर्मा ने पेंडिंग पड़े चलानों को पेश करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से विफल है. सरकार इन माफियाओं पर सरकार अंकुश नहीं लगा पा रही है। माफिया राज पनपने के बाद प्रदेश में डर का माहौल है।  हर कोई डरा सहमा सा प्रतीत होता है। जरूरत इस बात की है कि सरकार उचित कदम उठाकर माफिया राज का खात्मा करें।

Post Comment

Comment List

Latest News