फिल्म पठान से शाहरुख खान का लुक रिलीज

पोस्टर में शाहरुख गन-फ्लेक्सिंग डेंजरस लुक में नजर आ रहे है

फिल्म पठान से शाहरुख खान का लुक रिलीज

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान की आने वाली फिल्म पठान से उनका लुक रिलीज कर दिया है। शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान की आने वाली फिल्म पठान से उनका लुक रिलीज कर दिया है। शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर यशराज फिल्म्स ने मोशन पोस्टर के जरिए फिल्म पठान से शाहरुख के बेहद इंटेंस लुक को रिलीज किया है। पठान के मोशन पोस्टर में शाहरुख गन-फ्लेक्सिंग डेंजरस लुक में नजर आ रहे हैं, जो एक खतरनाक मिशन के लिए तैयार है। फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि एक्शन थ्रिलर पठान में शाहरूख अल्फा मैन ऑन द मिशन है, जो भारत में एक्शन जॉनर में नया बेंचमार्क स्थापित करेगा, जब आपकी फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार हो, तो आपको हर मामले में शानदार रहना होगा और मुझे नहीं लगता कि पठान के साथ हम दर्शकों को कहीं से भी निराश करेंगे। पठान में शाहरुख खान का लुक बहुत सहेज कर रखा गया था।

फैंस लंबे समय से उनके लुक को जारी करने की मांग करते रहे हैं और हमें लगा कि उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इसे रिलीज करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता। मुझे उम्मीद है कि लोगों को और शाहरुख के प्रशंसकों को पठान का उनका लुक पसंद आएगा। फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। पठान हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर पुलिस मुख्यालय में औपचारिक कार्यक्रम राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर पुलिस मुख्यालय में औपचारिक कार्यक्रम
डीजीपी ने 75 वर्षों की गौरवमयी यात्रा में राज्य पुलिस बल के योगदान को सराहा
अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आतंकवादियों की तरह हो रहा है व्यवहार : संजय सिंह
बिना किसी भेदभाव के मोदी सरकार ने 80 करोड़ देशवासियों को दिया मुफ्त राशन: मुख्यमंत्री 
MR AND MRS MAHI : राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज
तेज आवाज में बज रहे डीजे, दिल व दिमाग को दे रहा पीड़ा
Stock Market : ब्याज दर में जल्द कटौती नहीं होने की आशंका में गिरा बाजार
IPL 2024 में छक्के जड़ने में हैदराबाद के हैनरिक क्लासेन और चौकों में विराट कोहली हैं अव्वल