एक तरफ शिव सेना के 16 बागी विधायकों को नोटिस, दूसरी ओर शिव सैनिकों ने की तोडफ़ोड़

शिवसेना के बागी विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में शिव सैनिकों ने की तोडफ़ोड़

एक तरफ शिव सेना के 16 बागी विधायकों को नोटिस, दूसरी ओर शिव सैनिकों ने की तोडफ़ोड़

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल ने शनिवार को शिव सेना के 16 बागी विधायकों को नोटिस भेजा। जिरवाल ने शुक्रवार को कानूनी राय लेने के बाद बागी विधायकों को नोटिस भेजा। दूसरी तरफ शिवसेना के बागी विधायकों के नेता एकनाथ शिंदे ने विधानसभा उपाध्यक्ष के खिलाफअविश्वास प्रस्ताव पेश किया है।

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल ने शनिवार को शिव सेना के 16 बागी विधायकों को नोटिस भेजा। जिरवाल ने शुक्रवार को कानूनी राय लेने के बाद बागी विधायकों को नोटिस भेजा। दूसरी तरफ शिवसेना के बागी  विधायकों के नेता एकनाथ शिंदे ने विधानसभा उपाध्यक्ष के खिलाफअविश्वास प्रस्ताव पेश किया है। नोटिस के बारे में शिव सेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में चर्चा हुई। भाजपा खेमे में भी इस पर बात हुई। इस बीच, शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने शिंदे के पुत्र श्रीकांत शिंदे के ठाणे के उल्हासनगर स्थित कार्यालय मे तोडफ़ोड़ की है।

शिवसेना के बागी विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में शिव सैनिकों ने की तोडफ़ोड़
महाराष्ट्र के पुणे में शनिवार को सुबह शिवसेना के बागी विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में करीब 100 शिवसैनिकों ने तोडफ़ोड़ की गईं। लगभग 100 शिवसैनिक व्यस्त कटराज चौक पर सावंत प्लाजा में एकत्र हुए जहां शिवसेना विधायक तानाजी सावंत का चीनी कारखाना और कॉलेज है। शिवसेना पार्षद विशाल धनवाड़े और अन्य के नेतृत्व में नाराज शिवसैनिकों ने विधायक सावंत के खिलाफ नारे लगाकर कार्यालय के पूरे फर्नीचर और कांच की खिड़कियों को क्षतिग्रस्त कर दिया 'सावंत तू गद्दार है, हम शिव सैनिक हैं। पुणे के शिवसैनिक उस समय नाराज हो गए जब सावंत एकनाथ शिंदे समूह में शामिल हो गए,जो वर्तमान में गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं।

मुंबई और ठाणे में धारा 144 लागू
महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच पुलिस ने शनिवार को शिवसेना के बागी विधायकों के कार्यालयों पर तोडफ़ोड़ की घटनाओं को देखते हुए मुंबई और पड़ोसी ठाणे जिले में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगा दी है। गौरतलब है कि शिवसैनिकों ने पुणे  और मुंबई में बागी विधायकों के कार्यालय में तोडफ़ोड़ की और पोस्टरों को फाड़ दिया है।पुलिस ने सभी पुलिस स्टेशनों को सतर्क कर दिया है और कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाये रखने का आदेश दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग