द्रव्यवती नदी में कूदी महिला एईएन, बचाने के लिए पति भी कूदा

रस्सी से दोनों को निकालने का प्रयास शुरू किया

द्रव्यवती नदी में कूदी महिला एईएन, बचाने के लिए पति भी कूदा

शिप्रापथ थाना इलाके में लैंड स्कैप पार्क के पास दोपहर मेंएक महिला एईएन 25 फीट गहरी द्रव्यवती नदी में कूद गई। उसे बचाने के लिए पति भी नदी में कूद गया।

जयपुर। शिप्रापथ थाना इलाके में लैंड स्कैप पार्क के पास दोपहर मेंएक महिला एईएन 25 फीट गहरी द्रव्यवती नदी में कूद गई। उसे बचाने के लिए पति भी नदी में कूद गया। मौके पर मौजूद लोगों ने रस्सी से दोनों को निकालने का प्रयास शुरू किया। 20 मिनट की मशक्कत के बाद महिला और उसके पति को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जांच में दोनों की आपसी कलह के बाद नदी में कूदने की बात सामने आई है। दोनों पक्ष को सूचना दे दी है। देर रात तक किसी ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है। मृतका मधुबाला और उसका पति तरुण कुमार थे। मुधबाला सूरतगढ़ थर्मल पावर प्लांट में एईएन थी और तरुण कुमार बिहार के पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स ए ग्रेड था। दोनों चार दिन पहले ही जयपुर आए थे, यहां वे मधुबाला के जयपुर ट्रांसफर कराने को लेकर किसी से मिलने वाले थे। इससे पहले ही दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

भाई को फोन पर बताया पत्नी कहीं चली गई
थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि दोपहर मेंएक महिला के कूदने और उसे बचाने के लिए एक व्यक्ति के द्रव्यवती नदी में कूदने सूचना मिली थी। टीम पहुंची और पता किया कि कूदने वाले पति-पत्नी थे। तरुण के भाई यादवेंद्र ने बताया कि भाई का फोन दोपहर करीब ढाई बजे आया था। मधुबाला बिना बताए मोबाइल व अन्य सामान घर पर छोड़कर कहीं चली गई है। इसके कुछ समय बाद भाई का वापस फोन आया कि मधुबाला द्रव्यवती नदी में कूद गई। यह सुनकर वह भी ऑफिस से निकल गया और घर के पास ही नाले के पास पहुंचा। तब तक तरुण भी पानी में पत्नी को बचाने के लिए कूद गया था। उसके बाद पड़ोसियों की मदद से दोनों को निकालने के लिए रस्सी मंगाई।

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का - कृषि सुपरवाइजरों ने फसल अवशेष नहीं जलाने की समझाइश की असर खबर का - कृषि सुपरवाइजरों ने फसल अवशेष नहीं जलाने की समझाइश की
किसानों पर फसल अवशेष जलाने पर लगेगा जुर्माना।
BJP List : लद्दाख लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा
सत्यजीत रे ने दिलाई थी भारतीय सिनेमा को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान
भीख मंगवाने के लिए किया बालक का अपहरण, 2 बदमाश गिरफ्तार 
पाकिस्तान, ईरान ने देश में आतंकवादी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने का किया फैसला
सुनील नारायण ने आगामी टी-20 विश्वकप में खेलने की संभावनाओं को किया खारिज
मोदी का मौन रह कर वोट अपील का यूनिक प्रयोग, केवल हाथ में कमल का फूल लेने से पार्टी की बात जन-जन तक पहुंची : यादव