रिपोर्ट में दावा, भारतीय फोटो जर्नलिस्ट की पहचान के बाद तालिबान ने क्रूरता से की हत्या

रिपोर्ट में दावा, भारतीय फोटो जर्नलिस्ट की पहचान के बाद तालिबान ने क्रूरता से की हत्या

अमेरिका की एक मैगजीन की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारतीय फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी की पहचान की पुष्टि करने के बाद तालिबान ने क्रूरता से हत्या की थी। रिपोर्ट में कहा गया कि हमले के दौरान दानिश को छर्रे लगे। इसके बाद एक स्थानीय मस्जिद में उनका इलाज किया गया। मस्जिद में पत्रकार की सूचना फैलने के बाद यहां तालिबान ने हमला कर दिया।

वाशिंगटन। भारतीय फोटो पत्रकार दानिश सिद्दीकी की तालिबान की ओर से पहचान की पुष्टि करने के बाद क्रूरता से हत्या की गई थी। अमेरिका की एक मैगजीन ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की है। इसमें दावा किया गया कि दानिश जब मारे गए थे। उस समय वह अफगानिस्तान में असाइनमेंट पर थे। सिद्दीकी की अफगान सैनिकों और तालिबान के बीच संघर्ष को कवर करने के दौरान मौत हुई थी।

 

रिपोर्ट के अनुसार दानिश सिद्दीकी ने अफगान बलों और तालिबान के बीच चल रही जंग को कवर करने के लिए अफगान नेशनल आर्मी टीम के साथ स्पिन बोल्डक क्षेत्र की यात्रा की। रिपोर्ट में कहा गया कि इस हमले के दौरान दानिश को छर्रे लगे। इसके बाद उनकी टीम एक स्थानीय मस्जिद में गए। यहां उन्हें इलाज मिला। यह सूचना फैलने के बाद की एक पत्रकार मस्जिद में है। तालिबान ने हमला कर दिया।

  

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत