तीस्ता को दो जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

जांच में सहयोग नहीं कर रही सीतलवाड़ : पुलिस

तीस्ता को दो जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस ने एक्टिविस्ट तीस्ता सीतलवाड़ को रविवार को अहमदाबाद मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने तीस्ता को 2 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस ने एक्टिविस्ट तीस्ता सीतलवाड़ को रविवार को अहमदाबाद मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने तीस्ता को 2 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस का आरोप है कि तीस्ता जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं। पेशी के लिए ले जाते समय तीस्ता सीतलवाड़ ने विरोध करते हुए कहा कि वो अपराधी नहीं हैं। रास्ते में कई बार वह यही कहती रहीं। सीतलवाड़ को शनिवार को उनके मुंबई के घर से हिरासत में लिया गया था, उन्हें सांताक्रूज पुलिस स्टेशन लाया गया। इसके बाद पुलिस शनिवार रात उन्हें अहमदाबाद लेकर आई। रविवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। गुजरात पुलिस ने तीस्ता के खिलाफ शनिवार को ही एफआईआर दर्ज की।


फर्जी दस्तावेज बनाकर साजिश का आरोप
गुजरात दंगों के मामले में अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने तीस्ता सीतलवाड़, पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट और डीजीपी आरबी श्रीकुमार के खिलाफ फर्जी दस्तावेज बनाकर साजिश रचने का मामला दर्ज किया है। संजीव भट्ट पहले से जेल में हैं, जबकि तीस्ता और श्रीकुमार को अब गिरफ्तार किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

बंगाल में तड़के लगी भीषण आग, रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक बंगाल में तड़के लगी भीषण आग, रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक
इलाके में चारों ओर काले धुंए का गुब्बार दिखाई दे रहा था। आग लगने की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन...
अर्जेंटीना में शिक्षा नीतियों के विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन
मतदान प्रतिशत घटने से भाजपा की जीत में नहीं पड़ रहा कोई फर्क : विनय सहस्रबुद्धि
कर्नाटक में मुस्लिम समुदाय के कोटा विस्तार को लेकर चिंंतित एनसीबीसी
गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग
डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा
मोदी ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर गरीबों का हक मारा : राहुल