भारत के 2 और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव: चहल और गौतम हुए संक्रमित, क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए थे

भारत के 2 और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव: चहल और गौतम हुए संक्रमित, क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए थे

श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया में शामिल लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौथम भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ये दोनों खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए थे। इस कारण वे आखिरी 2 टी-20 मुकाबलों में नहीं खेल सके थे।

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया में शामिल लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ये दोनों खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए थे। इस कारण वे आखिरी 2 टी-20 मुकाबलों में नहीं खेल सके थे। पहले टी-20 के बाद 27 जुलाई को क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित मिले थे। चहल और गौतम के अलावा हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे और ईशान किशन भी क्रुणाल के संपर्क में आए थे, हालांकि इन सभी की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है। ये सभी खिलाड़ी कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी-20 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे।

बता दें कि क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी-20 मैच को टाल दिया गया था। ये मुकाबला पहले 27 जुलाई को होना था, जो बाद में 28 जुलाई को खेला गया। कोलंबो में खेले गए सीरीज के दूसरे टी-20 में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि तीसरे व निर्णायक टी-20 में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण 7 विकेट से शिकस्त झेलने के साथ ही 3 मैचों की सीरीज 2-1 से गंवानी पड़ी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी