अदालत में दिनदहाड़े युवक पर चाकू से हमला

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अदालत में दिनदहाड़े युवक पर चाकू से हमला

नयापुरा थाना क्षेत्र में सोमवार को बदमाशों ने दिन दहाड़े कोर्ट परिसर में युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोटा । नयापुरा थाना क्षेत्र में सोमवार को बदमाशों ने दिन दहाड़े कोर्ट परिसर में युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। पीड़ित सूरज मीणा कोर्ट में  मारपीट के मामले में पेशी पर आया था।
 पुलिस ने बताया पीड़ित सूरज मीणा कोर्ट में  मारपीट के मामले में पेशी पर आया था। सूरज मीणा तथा आरोपी सुनील बारवाणी व प्रिंस के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। इसके चलते पूर्व में उनके बीच मारपीट हुई थी। मामले में कोर्ट में तारीख पर सूरज मीणा तथा आरोपी आए हुए थे। दोनों के बीच दोपहर करीब दो बजे बाद कैंटीन के बाहर कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला किया और फरार हो गए। कोर्ट परिसर में ही चाकू की घटना से दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एमबीएस अस्पताल में पहुंचाया है। जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने मामले में पीड़ित की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुट गई है। उल्लेखनीय है कि कोर्ट परिसर में कई बार चाकूबाजी व मारपीट की वारदाते हो चुकी हैं, इसके बावजूद अभी तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए है।

Post Comment

Comment List

Latest News