डोटासरा के समर्थन में पायलट खेमे के विधायक इंद्राज गुर्जर का बड़ा बयान, कहा- पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है

डोटासरा के समर्थन में पायलट खेमे के विधायक इंद्राज गुर्जर का बड़ा बयान, कहा- पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है

आरएएस भर्ती-2018 के इंटरव्यू में शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के रिश्तेदारों को 80-80 अंक मिलने के मामले में पायलट खेमे के विधायक इंद्राज गुर्जर ने डोटासरा का बचाव किया है। गुर्जर ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में जिस तरह से डोटासरा ने संघ प्रचारक निंबाराम पर हमला किया है, उससे घबराकर भाजपा डोटासरा पर आरोप लगा रही है।

जयपुर। पायलट खेमे के विधायक इंद्राज गुर्जर ने आरएएस भर्ती-2018 के इंटरव्यू में शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के रिश्तेदारों को 80-80 अंक मिलने के मामले में बीजेपी के आरोपों पर पलटवार किया है। इंद्राज गुर्जर ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में जिस तरह से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने संघ प्रचारक निंबाराम पर हमला किया है, उससे घबराकर भाजपा डोटासरा पर आरोप लगा रही है। गुर्जर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष होने के नाते संघ प्रचारक निंबाराम की गिरफ्तारी की  मांग डोटासरा ने उठाई है और भ्रष्टाचार के आरोपी निंबाराम को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

इंद्राज गुर्जर ने कहा कि आरपीएससी विवाद में भाजपा अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े कर रही है। उन्होंने कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा के पुत्र और पुत्रवधू का चयन भाजपा के शासनकाल में हुआ था और उस वक्त उनके बेटे और पुत्रवधू की शादी तक नहीं हुई थी। गुर्जर ने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ खड़ी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी सरकार में महिलाओं पर बढ़े अत्याचार, रोकने में विफल रही है भाजपा : कांग्रेस मोदी सरकार में महिलाओं पर बढ़े अत्याचार, रोकने में विफल रही है भाजपा : कांग्रेस
ये रवैया वैसा ही रहा, जैसा कोरोना के लॉकडाउन में दिखा था। क्योंकि जब देश में बच्चे, महिलाएं सड़कों पर...
सोनिया गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में करेंगी जनसभा, घोषणा पत्र भी जारी होगा
घाना में कार हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत
कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी
लोकसभा चुनावों में पड़ोसी राज्यों से समन्वय कर बरतनी होगी सतर्कता : पंत
केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- हम न्यायिक समीक्षा नहीं कर सकते
एसबीआई ग्रीन मैराथन में दौड़े 3000 से अधिक प्रतिभागी