मेडिकल कॉलेजों में 203 फैकल्टी पदों पर निकली वैकेंसी, 6 से 23 अगस्त तक होंगे आवेदन

मेडिकल कॉलेजों में 203 फैकल्टी पदों पर निकली वैकेंसी, 6 से 23 अगस्त तक होंगे आवेदन

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा के निर्देश पर राजस्थान मेडिकल एजूकेशन सोसायटी (राजमेस) द्वारा संचालित 7 मेडिकल कॉलेजों में विभिन्न फैकल्टी के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) गौरव चतुर्वेदी ने बताया कि 19 विषयों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 203 पदों पर नियुक्ति की जानी है।

जयपुर। चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा के निर्देश पर राजस्थान मेडिकल एजूकेशन सोसायटी (राजमेस) द्वारा संचालित 7 मेडिकल कॉलेजों में विभिन्न फैकल्टी के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) गौरव चतुर्वेदी ने बताया कि क्लिनिकल और नॉन क्लिनिकल विषयों में विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है। उन्होंने बताया कि 19 विषयों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 203 पदों पर नियुक्ति की जानी है। इनमें से एनाटॉमी में 12, फिजियोलॉजी में 9, बायोकेमिस्ट्री में 9, माइक्रोबायोलॉजी में 7, फार्माकोलॉजी में 8, पैथोलॉजी में 20, फॉरेंसिक मेडिसिन में 7, पीएसएम में 14, जनरल मेडिसिन में 18, पीडियाट्रिक्स में 14, साइकियट्री में 5, लेप्रो. एवं वेन (स्किन) में 5, जनरल सर्जरी में 8, ऑर्थाेपैडिक्स में 16, ईएनटी में 5, ऑप्थामोलॉजी में 6, ओब्सटेट्रिक्स एंड गाइनकोलॉजी में 9, एनस्थीसिया में 12, रेडियोडायग्नोसिस में 19 पद हैं।

उपनिदेशक (अकादमिक) डॉ. मनोज गर्ग ने बताया कि 6 अगस्त, 2021 से इन पदों के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरे जा सकेंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 23 अगस्त, 2021 है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में विस्तृत जानकारी चिकित्सा शिक्षा विभाग की वेबसाइट education.rajasthan.gov.in/medicaleducation उपलब्ध है।

Post Comment

Comment List

Latest News