आरयूआईडीपी का नई सिवरेज लाइन डालना बना जी का जंजाल

बरसात से पहले सड़कों को सुधारने की मांग

 आरयूआईडीपी का नई सिवरेज लाइन डालना बना जी का जंजाल

नए कोटा क्षेत्र के टीचर्स कॉलोनी, तलवंडी एंव महावीर नगर तृतीय में आरयूआईडीपी के द्वारा सिवरेज लाईन डालने के कारण खुदी पड़ी सड़कें लोगों के लिए जी का जंजाल बनी हुई है।

कोटा । नए कोटा क्षेत्र के टीचर्स कॉलोनी, तलवंडी एंव महावीर नगर तृतीय में आरयूआईडीपी के द्वारा सिवरेज लाईन डालने के कारण खुदी पड़ी सड़कें लोगों के लिए जी का जंजाल बनी हुई है। भाजपा पार्षदों के प्रतिनिधि मंडल ने मंगलवार को आरयूआईडीपी के अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन देकर बरसात से पहले सड़कों को सुधारने की मांग की है ।

पार्षद विवेक राजवंशी व गोपालराम मंडा समेत एक दर्जन पार्षदों ने बताया  कि आरयूआईडीपी द्वारा टीचर्स कॉलोनी , तलवंडी , महावीर नगर क्षेत्र में सीवरेज लाइन डालने का कार्य किया जा रहा है। सिवरेज लाईन डालने का कार्य जब शुरू हुआ तो आमजन ये मानकर चल रहा था की 20 - 25 दिनों में लाईन डालकर सड़कें ठीक कर देंगे पर हुआ इसके बिल्कुल उल्टा। फरवरी में काम चालू हुआ लेकिन 75% सड़कें अभी तक खुदी पड़ी है और लोगों का निकलना मुश्किल हो रहा है। पिछले दिनों हुई थोड़ी सी बारिश ने लोगों के खून के आंसू निकाल दिए ।कीचड़ और फिसलने की वजह से घरों से निकलना मुश्किल हो गया। महिलाएं और बुजुर्ग अपने घरों में कैद होकर रहने को मजबूर है, क्योंकि बाहर सड़कें खुदी पड़ी है। बरसात कभी भी आ सकती है ।यदि बारिश हो गई तो स्थिति बद से बदतर हो जायेगी। प्रदेश की सरकार और निगम बोर्ड कांग्रेस का होने के कारण भाजपा के जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं की बात को अनसुना किया जा रहा है। लेकिन जनता के आक्रोश का सामना स्थानीय भाजपा जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को करना पड़ रहा है। ठेकेदार आगे से आगे सड़कें खोदकर पाईप लाईने डालता जा रहा है पर पीछे की सड़कें ठीक नहीं कर रहा है। टीचर्स कॉलोनी, तलवंडी एंव महावीर नगर तृतीय की अभी तक खुदी सड़कों को अविलंब ठीक करने, मलवा कीचड़ सफाई करने और जब तक सभी खुदी सड़कें ठीक नहीं हो तब तक आगे की खुदाई का काम बंद करने की मांग को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों के नेतृत्व में आरयूआईडीपी के अधिकारियों को ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन देने वालों में पार्षद विवेक राजवंशी गोपालराम मंडा, सुनील गौतम, योगेश, अलहुवालिया ,रीता सलूजा ,भानुप्रताप सिंह गौड़, संजीव विजय एंव समस्त भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें