विधायक विधूड़ी को जान से मारने की धमकी देनेवाला गिरफ्तार

बेगूं विधायक राजेंद्र सिंह विधूड़ी को सोमवार रात्रि को एक व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी

विधायक विधूड़ी को जान से मारने की धमकी देनेवाला गिरफ्तार

नवज्योति, चितौडगढ। जिले के बेगूं-गंगरार विधायक राजेन्द्र सिंह विधूड़ी को को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने भीलवाड़ा जिले से गिरफ्तार कर लिया।

चितौडगढ। जिले के बेगूं-गंगरार विधायक राजेन्द्र सिंह विधूड़ी को को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने भीलवाड़ा जिले से गिरफ्तार कर लिया।

 जानकारी के अनुसार, बेगूं विधायक राजेंद्र सिंह विधूड़ी को सोमवार रात्रि को एक व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद विधायक द्वारा पुलिस को इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पहले भी सोशल मीडिया पर उन्हें धमकी दी जाती रही है, लेकिन इसके बावजूद न तो सरकार कुछ कर रही है, और ना ही चित्तौड़गढ़ पुलिस द्वारा कुछ कार्रवाई की जा रही है।  एक विधायक होने के बावजूद वह सुरक्षित नहीं हंै । उन्होंने यहां तक कह दिया कि जब विधायक की सुरक्षित नहीं है, तो राजस्थान की जनता कैसे सुरक्षित रह सकती है।
विधायक द्वारा पुलिस को शिकायत किए जाने के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और विभिन्न टीमों का गठन किया गया।  पुलिस द्वारा बाद में जिस मोबाइल से विधायक को शिकायत की गई, उस मोबाइल की लोकेशन के बारे में जांच पड़ताल करने के बाद ज्ञात हुआ कि व्यक्ति भीलवाड़ा जिले में है।


 इस पर एक टीम ने भीलवाड़ा जिले के गंगापुर क्षेत्र से दीपक प्रजापत को गिरफ्तार कर लिया, जिसने अब तक की पूछताछ के दौरान बताया कि यूट्यूब पर उसने देवा गुर्जर का बहुचर्चित मर्डर का वीडियो देखा था, जिसके बाद उसमें भी डॉन बनने का जोश आ गया । इसी कारण उसने बेगंू विधायक को जान से मारने की धमकी दी , उसका उद्देश्य केवल डॉन बनना था, और इसी कारण उसके द्वारा यह कदम उठाया गया ।


फोटो के लिए आ गया पूरा पुलिस थाना
पुलिस द्वारा उक्त युवक को गिरफ्तार करने के बाद रावतभाटा  लाया गया।  रावतभाटा पुलिस में बाद में आरोपी के साथ फोटो खिंचवाने की ऐसी होड़ मच गई, मानो पुलिस द्वारा किसी बहुत बड़े अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया हो, लेकिन मामला बहुचर्चित विधायक से  संबंधित होने की वजह से कांस्टेबल से लेकर  हेड कांस्टेबल  में फोटो को लेकर होड़ मची रही, और मीडिया को यह फोटो जारी करने के लिए लगभग पूरा पुलिस थाना फोटो खिंचवाने के लिए खड़ा हो गया।

Read More स्कूल प्राइवेट हो या सरकारी, समान यूनिफॉर्म की तैयारी

Post Comment

Comment List

Latest News