असामाजिक तत्वों ने बालाजी मंदिर में की तोड़फोड़, आमजन में आक्रोश

उत्पातियों ने मंदिर में बैठने के लिए लगा रखी सीमेंट की कुर्सियों को भी तोड़ दिया।

असामाजिक तत्वों ने बालाजी मंदिर में की तोड़फोड़, आमजन में आक्रोश

रेनवाल तहसील कार्यालय के पीछे स्थित नवरत्न बालाजी मंदिर में सोमवार को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया गया। इस दौरान मंदिर में लगी भगवान की फोटो, कुर्सियां व अन्य संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया।

किशनगढ़ रेनवाल।  रेनवाल तहसील कार्यालय के पीछे स्थित नवरत्न बालाजी मंदिर में सोमवार को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया गया। इस दौरान मंदिर में लगी भगवान की फोटो, कुर्सियां व अन्य संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया। मंदिर की देखरेख करने वाले अनिल स्वामी ने बताया कि जब रोजाना की तरह वह मंगलवार अलसुबह पहुंचा तो देखा कि यहां पर टूटी हुई शराब की बोतलें बिखरी मिली एवं नमकीन के पैकेट दिखे। साथ ही मंदिर में लगी भगवान की तस्वीरें बिखरी हुई मिली। उत्पातियों ने मंदिर में बैठने के लिए लगा रखी सीमेंट की कुर्सियों को भी तोड़ दिया।

मंदिर में लगे हुए दर्जनों पेड़ पौधों को भी तोड़ा गया है। सूचना मिलने पर नवरत्न बालाजी समिति के अध्यक्ष गणेशराम, मंत्री रामरतन तोतला, सरपंच जगन्नाथ यादव, पालिका अध्यक्ष अमित ओसवाल घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। मंदिर परिसर की इस प्रकार से हालत देखकर रोज आने वाले श्रद्धालु आक्रोशित हो गए। आक्रोशित लोगों ने असामाजिक तत्वों और शराबियों को पकड़ने की मांग की साथ ही दिनरात में गस्त लगाने की मांग की। सूचना मिलने पर रेनवाल थाना पुलिस मय जाब्ते के बालाजी मंदिर पहुंची। एएसआई भीवाराम जाखड़ की मौजूदगी में मौका मुआयना किया। मंदिर में तोड़फोड़ की बात सुनकर सैकड़ों लोग जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने मन्दिर में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ जल्द से जल्द कारवाई करने की मांग की है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित