30 वां अरंगेत्रम सयांशी 3 जुलाई को आयोजित किया जाएगा

शिवम नाट्यालय का 29वां अरंगेत्रम सलोनी एवं 30 वां अरंगेत्रम सयांशी द्वारा एस एन मेडिकल ऑडिटोरियम में 3 जुलाई 2022 को होने जा रहा है।

 30 वां अरंगेत्रम सयांशी  3 जुलाई को आयोजित किया जाएगा

सलोनी मात्र 7 वर्ष की आयु से ही शिवम् नाट्यालय में गुरु मंजूषा सक्सेना के मार्ग दर्शन में भरतनाट्यम की विधिवत शिक्षा ग्रहण करने लगी थी।सलोनी एक शर्मीली स्वभाव की शांत शिष्या है,

जयपुर। शिवम नाट्यालय  का 29वां अरंगेत्रम सलोनी एवं 30 वां अरंगेत्रम सयांशी द्वारा एस एन मेडिकल ऑडिटोरियम में 3 जुलाई 2022 को होने जा रहा है। सलोनी मात्र 7 वर्ष की आयु से ही शिवम् नाट्यालय में गुरु मंजूषा सक्सेना के मार्ग दर्शन में भरतनाट्यम की विधिवत शिक्षा ग्रहण करने लगी थी।सलोनी एक शर्मीली स्वभाव की शांत शिष्या है, | जिसने पूरी लगन के साथ इस कला की बारीकियों को समझा और 9 वर्ष पूरे करके जोधपुर वासियों के समक्ष अरंगेत्रम प्रस्तुत करने जा रही है।सलोनी नृत्य के अलावा तैराकी, तायक्वोंडो व पेंटिंग में निपुण है।सलोनी दिल्ली पब्लिक स्कूल की 11वीं की छात्रा है। वायु सैनिक श्री प्रवीण कुमार व आशा कुमारी की सुपुत्री है।

वहीं दूसरी ओर सयांशी यादव दिल्ली पब्लिक स्कूल की दसवीं की छात्रा है।महज 6 साल की उमर से शिवम् नाट्यालय ज्वाइन कर गुरु मंजूषा सक्सेना के सानिग्ध में रहकर विधिवत भरतनाट्यम की शिक्षा 9 साल ग्रहण कर 3 जुलाई को एस एन मेडिकल आडिटोरियम में अरंगेत्रम प्रस्तुत करने जा रही है।सयांशी एक मेहनती बालिका है,जो नृत्य के साथ चित्रकला,कहानी कविता व लेखनी में भी रुचि रखती है।सयांशी आईआईटी प्रोफेसर डॉक्टर संदीप यादव एवम् अपराजिता सिंह की सुपुत्री है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित