पीवी सिंधु और प्रणय क्वार्टर फाइनल में

क्वार्टर फाइनल में सिंधु का मुकाबला दूसरी सीड ताई जू यिंग से और प्रणय का मुकाबला सातवीं सीड इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी से होगा।

पीवी सिंधु और प्रणय क्वार्टर फाइनल में

पूर्व विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु और एचएस प्रणय ने गुरूवार को मलेशिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई, जबकि सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने विपक्षी जोड़ी को वाकओवर दे दिया।

कुआलालंपुर। पूर्व विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु और एचएस प्रणय ने गुरूवार को मलेशिया ओपन  के क्वार्टर फाइनल  में जगह बनाई, जबकि सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने विपक्षी जोड़ी को वाकओवर दे दिया। सिंधु ने एक्सियाटा एरिना में हुए दूसरे राउंड के मुकाबले में थाईलैंड की फित्तायापोर्न  चैवान को 57 मिनट तक चले कड़े मुकाबले में 19-21, 21-9, 21-14 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली।

प्रणय ने बड़ा उलटफेर करते हुए चौथी सीड चीनी ताइपे के चोउ तिएन चेन को मात्र 35 मिनट में 21-15, 21-7 से हरा दिया। क्वार्टर फाइनल में सिंधु का मुकाबला दूसरी सीड ताई जू यिंग से और प्रणय का मुकाबला सातवीं सीड इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी से होगा।  परुपल्ली कश्यप को थाईलैंड कुनलावुत  वितिदसार्न ने 44 मिनट में 21-19, 21-10 से पराजित किया।  इस बीच पुरुष युगल सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने मलेशिया की विपक्षी जोड़ी को वाकओवर दे दिया। महिला युगल में भारत की श्रीविद्या गुरजाडा और अमेरिका की इशिका जायसवाल को दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा।

Post Comment

Comment List

Latest News