हत्याकांड के आरोपियों का पॉलिटिक्ल कनेक्शन! भाजपा नेताओं के संबंध पर कांग्रेस ने मांगा स्पष्टीकरण

उनके सम्बंधों की तस्वीरें जगजाहिर हैं

हत्याकांड के आरोपियों का पॉलिटिक्ल कनेक्शन! भाजपा नेताओं के संबंध पर कांग्रेस ने मांगा स्पष्टीकरण

कांग्रेस ने कहा कि कन्हैया हत्याकांड के आरोपियों के संबंध भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो नेताओं से होने का खुलासा हुआ है। इसलिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा कि कन्हैया हत्याकांड के आरोपियों के संबंध भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो नेताओं से होने का खुलासा हुआ है। इसलिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि हादसे के संदर्भ में एक ग्रुप ने बेहद सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि कन्हैयालाल की हत्या के मुख्य आरोपी रियाज अटारी के सम्बन्ध भाजपा नेता इरशाद चैनवाला एवं मोहम्मद ताहिर से है और उनके सम्बंधों की तस्वीरें जगजाहिर हैं।

इसी खुलासे में यह बात भी सामने आई है कि रियाज अटारी अक्सर राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता एवं राज्य के पूर्व गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया के कार्यक्रमों में भाग लेता रहा है। रियाज की राजस्थान  भाजपा अल्पसंख्यक इकाई की बैठकों में शामिल होने की तस्वीरें भी सामने आई है। प्रवक्ता ने पूछा कि क्या भाजपा पूरे देश में धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश कर अपने प्रवक्ताओं एवं नेताओं के जरिए पूरे देश में आग लगाकर राजनीतिक ध्रुवीकरण का फायदा उठाने का प्रयास कर रही है। उनका यह भी सवाल है कि क्या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित उन पार्टी के नेताओं के उन्माद फ़ैलाने की कोशिशों पर शांत रहेंगे।

Post Comment

Comment List