उदयपुर घटना के विरोध में कोटा- बारां शांतिपूर्ण रहा बंद

एहतियात के तौर पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा, बाजार में छाया रहा सन्नाटा

उदयपुर घटना के विरोध में कोटा- बारां शांतिपूर्ण रहा बंद

उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड के विरोध में शनिवार को बारां शहर शांतिपूर्ण बंद रहा। सुबह से ही बारां शहर की बाजार में सभी दुकानें पूर्णतया बंद रही। व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान स्वत: स्फूर्त बंद रखे।

बारां। उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड के विरोध में शनिवार को बारां शहर शांतिपूर्ण बंद रहा। सुबह से ही बारां शहर की बाजार में सभी दुकानें पूर्णतया बंद रही। व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान स्वत: स्फूर्त बंद रखे। मुख्य मार्गों से लेकर छोटी गली नुक्कड़ तक की दुकानें बंद रही। व्यापारियों ने स्वेच्छा से अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। वही इस बंद को देखते हुए बारां शहर में एहतियात के तौर पर जगह-जगह पुलिस जाब्ता मौजूद रहा। हर चौराहों और गलियों पर पुलिस बल की तैनाती की गई। शहर पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा और जिला कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता ने भी शहर के हालातों का जायजा लिया । शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोटा से भी आरएसी का अतिरिक्त जाप्ता मंगवाया गया ।

सर्व हिंदू समाज और हिंदू संगठनों द्वारा रखे गए इस बंद को बारां व्यापार महासंघ ने भी अपना समर्थन दिया है। सुबह बंद के दौरान बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने शहर में वाहन रैली निकाल बंद का ऐलान किया।  इस दौरान शहर के प्रताप चौक पर बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जमा रहे। 

हत्यारों को राहुल गांधी द्वारा किड्स कहने पर कसा तंज
घटना के विरोध में सरकार के खिलाफ  भी जमकर नारेबाजी देखने को मिली । यहां लोग कन्हैयालाल के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की गई। वही भाजपा से जुड़े लोग भी इस बंद में शामिल नजर आए। भाजपा नेता आनंद गर्ग ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा एक टीवी शो में हत्यारों को किड्स कहने पर तंज कसा ।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत