केशवरायपाटन में हादसा: तेज बारिश में मकान ढहा, घर में सो रहे 4 बच्चों, पति-पत्नी और एक महिला ने दम तोड़ा

केशवरायपाटन में हादसा: तेज बारिश में मकान ढहा, घर में सो रहे 4 बच्चों, पति-पत्नी और एक महिला ने दम तोड़ा

जिले के केशवरायपाटन में मंगलवार देर रात ढाई बजे एक मकान ढह गया, जिसमें एक ही परिवार के 7 लोग दब गए। मलबे में दबने से सभी 7 लोगों की मौत हो गई है। लगातार हो रही बारिश से नगर पालिका द्वारा नावघाट के पास टीले से मिट्टी का कटाव रोकने के लिए चंबल किनारे बनाई सुरक्षा दीवार टूटकर मकान पर गिर गई।

बूंदी। जिले के केशवरायपाटन में मंगलवार देर रात एक मकान ढह गया, जिसमें एक ही परिवार के 7 लोग दब गए। मलबे में दबने से सभी 7 लोगों की मौत हो गई है। घटना रात ढाई बजे की है। लगातार हो रही बारिश से नगर पालिका द्वारा नावघाट के पास टीले से मिट्टी का कटाव रोकने के लिए चंबल किनारे बनाई सुरक्षा दीवार टूटकर मकान पर गिर गई। सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया।

जानकारी के अनुसार नाव घाट के पास महावीर और महेंद्र केवट दो भाइयों का परिवार रहता है। अचानक मकान ढहने से परिवार मलबे में दब गया। हादसे में मीरा (40) पत्नी महावीर, तमन्ना (9) पुत्री महावीर, महेंद्र (35) पुत्र सुखलाल, अनिता (32) पत्नी महेंद्र, दीपिका (7) पुत्री महेंद्र, कान्हा (5) पुत्र महेंद्र, पूसी उर्फ खुशी (10) पुत्री महेंद्र की मौत हो गई। शवों को बाहर निकालकर मॉर्चरी में रखवाया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक नीतिराज सिंह ने बताया कि हादसे के दौरान मकान में 8 लोग थे। महावीर हादसे की आवाज सुनकर तुरंत घर से बाहर आ गया था। उसने बेटी तमन्ना और पत्नी मीरा को बाहर निकाल लिया। तब तक बेटी की मौत हो गई थी। उसने पत्नी को कोटा एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान मीरा की मौत हो गई। महावीर का बेटा सुरेश नाना के घर गया हुआ था, इसलिए वो बच गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें