ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियन सेलवन का टीजर रिलीज, डबल रोल में नजर आएगी

लंबे समय के बाद कर रही वापसी

ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियन सेलवन का टीजर रिलीज, डबल रोल में नजर आएगी

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म पोन्नियन सेलवन पार्ट 1 का टीजर रिलीज हो गया है। दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम इन दिनों फिल्म पोन्नियन सेलवन पार्ट 1 बना रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म पोन्नियन सेलवन पार्ट 1 का टीजर रिलीज हो गया है। दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम इन दिनों फिल्म पोन्नियन सेलवन पार्ट 1 बना रहे हैं। इस फिल्म से ऐश्वर्या राय लंबे समय के बाद वापसी कर रही है। चर्चा है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएगी। वह रानी नंदिनी और उनकी मां मंदाकिनी देवी दोनों के किरदार निभाएंगी।मेकर्स ने इस फिल्म का फस्र्ट टीजर रिलीज किया है। टीजर में कुछ योद्धा किले की चोटी पर चोल राजवंश का परचम लहराते नजर आ रहे हैं। 500 करोड़ रुपए के मेगा बजट में बनी यह फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी।

इसका पहला पार्ट पांच भाषाओं (तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़) में रिलीज होगा। फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कर्थी, जयम रवि, तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज कलाकार भी होंगे। यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्ण्मूर्ति के लिखे गए उपन्यास पोन्नियन सेल्वन पर आधारित है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें