प्रदेश में हल्की और मध्यम बारिश

तापमान में गिरावट दर्ज होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली

प्रदेश में हल्की और मध्यम बारिश

मानसून की दस्तक के साथ ही अधिकांश जिलों में हल्की और मध्यम बारिश हुई। 18 जिलों में बारिश हुई। अगले 24 घंटों में प्रदेश में बादल छाए रहेंगे और अधिकांश जिलों में हल्की और मध्यम बारिश होगी।

जयपुर। मानसून की दस्तक के साथ ही अधिकांश जिलों में हल्की और मध्यम बारिश हुई। 18 जिलों में बारिश हुई। अगले 24 घंटों में प्रदेश में बादल छाए रहेंगे और अधिकांश जिलों में हल्की और मध्यम बारिश होगी। अधिकांश जिलों में बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। चित्तौड़गढ़, बीकानेर, अजमेर और जयपुर में सुबह से ही बारिश और बूंदाबांदी होती रही। मौसम विभाग का सभी संभागों में बारिश जारी रहने और 40 किमी/प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान है।

कितनी बारिश
मौसम विभाग के अनुसार अलवर, बूंदी, बाड़मेर, पाली, फलौदी, धौलपुर, नागौर, डूंगरपुर, संगरिया-हनुमानगढ़, जालौर, सवाईमाधोपुर, करौली और बांसवाड़ा में बारिश दर्ज नहीं की गई। कोटा और गंगानगर में हल्की बारिश दर्ज की गई। चित्तौड़गढ़ में सबसे ज्यादा 44 मिमी बारिश हुई। अजमेर में सात मिमी, जयपुर में नौ मिमी, बीकानेर में 14.8 मिमी और चूरू में 11.8 मिमी बारिश दर्ज हुई।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग